Bareilly Congress Committee News : बरेली में वार्ड अध्यक्षों के कार्यों की हुई समीक्षा, अब शुरु होगा लोगों को जोड़ने का काम

Bareilly Congress Committee News स्टेशन रोड स्थित एक गेस्ट हाउस में महानगर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय शुक्ला के नेतृत्व में महानगर के सभी वार्ड अध्यक्षों की एक बैठक हुई। बैठक में महानगर अध्यक्ष अजय शुक्ला को सभी ने अपनी कमेटियां बनाकर उनकी सूची सौंपी।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 09:16 AM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 01:57 PM (IST)
Bareilly Congress Committee News : बरेली में वार्ड अध्यक्षों के कार्यों की हुई समीक्षा, अब शुरु होगा लोगों को जोड़ने का काम
Bareilly Congress Committee News : बरेली में वार्ड अध्यक्षों के कार्यों की हुई समीक्षा

बरेली, जेएनएन। Bareilly Congress Committee News : स्टेशन रोड स्थित एक गेस्ट हाउस में महानगर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय शुक्ला के नेतृत्व में महानगर के सभी वार्ड अध्यक्षों की एक बैठक हुई। बैठक में महानगर अध्यक्ष अजय शुक्ला को सभी ने अपनी कमेटियां बनाकर उनकी सूची सौंपी। जिसके आधार पर उन्होंने सभी वार्ड अध्यक्षों के कार्यो की समीक्षा की तथा सभी को भविष्य में होने वाले कार्यक्रमों की रूपरेखा बताई। महानगर कांग्रेस कमेटी के सभी सचिवों को 4-4 वार्डों का अध्यक्ष तथा सभी महासचिवों को 8-8 वार्डों का अध्यक्ष बनाया गया।

महानगर अध्यक्ष ने बताया कि महानगर की लगभग सभी वार्ड कमेटियां बन चुकी है। भविष्य में महानगर कांग्रेस कमेटी पूरे जोश और मजबूती के साथ कार्य करने के साथ बड़ी संख्या में लोगों को पार्टी के साथ जोड़ने का कार्य करेंगे। इस दौरान अतीक उर रहमान, आसिफ अल्वी, रईस आलम, उदयवीर सिंह, ओम प्रकाश प्रजापति, मोहम्मद आसिम, साजिद रफी, जीशान खान, रतन सक्सेना, अब्दुल हमीद, राजेश कुमार, सुरेंद्र सोनकर, नासिर अब्बास, पारस शुक्ला, बिलाल कुरैशी आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी