स्नातकोत्तर प्रथम वर्ष में प्रवेश के लिए आज अवकाश के दिन भी खुलेगा बरेली कालेज

Bareilly College Admission News रविवार को भी बरेली कालेज खोला जाएगा। हालांकि महाविद्यालय केवल स्नातकोत्तर प्रथम वर्ष के छात्रों का प्रवेश हो सके इसके लिए खोला जा रहा है। महाविद्यालय के प्रवेश नियंत्रक डा. वीपी सिंह ने बताया कि छात्र हित में महाविद्यालय रविवार को भी खोला गया है।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 01:04 AM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 06:50 AM (IST)
स्नातकोत्तर प्रथम वर्ष में प्रवेश के लिए आज अवकाश के दिन भी खुलेगा बरेली कालेज
प्रवेश के लिए छात्र अपने संबंधित विभागाध्यक्ष से पूर्वाह्न 11 बजे से दोपहर एक बजे तक संपर्क कर सकते हैं।

बरेली, जेएनएन। Bareilly College Admission News : रविवार को भी बरेली कालेज खोला जाएगा। हालांकि महाविद्यालय केवल स्नातकोत्तर प्रथम वर्ष के छात्रों का प्रवेश हो सके इसके लिए खोला जा रहा है। महाविद्यालय के प्रवेश नियंत्रक डा. वीपी सिंह ने बताया कि छात्र हित को ध्यान में रखते हुए महाविद्यालय रविवार को भी खोला गया है। प्रवेश के लिए छात्र अपने संबंधित विभागाध्यक्ष से पूर्वाह्न 11 बजे से दोपहर एक बजे तक संपर्क कर सकते हैं।

तीन दिवसीय उद्यमिता जागरूकता कैंप का हुआ आयोजन : तीन दिवसीय उद्यमिता जागरूकता कैंप एएनए ग्रुप आफ इंस्टीट्यूशंस के सभागार में लगा। इसका शुभारंभ संस्थान के चेयरमैन संजय आनंद व वाइस चेयरमैन राहुल आनंद तथा इंजी. सुरेश चन्द्र सुंदरानी वाइस चेयरमैन आइआइए एवं महेन्द्र कुमार गुप्ता कार्यक्रम कोआर्डिनेटर, आइनरचर इन्क्योबेशन फाउन्डेशन एबीईएस इंजी. कालेज गाजियाबाद ने किया। सुरेश सुंदरानी ने व्यवसाय शुरु करने के अनुभव को साझा किया। इंजी. महेन्द्र गुप्ता ने छात्रों को विभिन्न सरकारी एवं गैर सरकारी अवसरों के बारे में प्रोत्साहित किया। कार्यक्रम में निदेशक इंजी. डा. विनीत अग्रवाल, निदेशक फार्मेसी डा. मुस्तकीम अब्दुल्ला एवं डीन एडमिनिस्ट्रेशन डा. ईश कक्कड़ ने उद्यमिता विकास एंव स्टार्टअप इंडिया के बारे में बताया। संस्थान के निदेशकों एंव डीन ० एडमिनिस्ट्रेशन ने विशेष अतिथियों को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया ।

पटाखों के लाइसेंस नवीनीकरण की फाइल डीएम के पास पहुंची : सिटी मजिस्ट्रेट ने सीएफओ की रिपोर्ट के आधार पर शहर में पटाखों के लाइसेंस नवीनीकरण की फाइलें तैयार कर ली है। इसके बाद अब जल्द आवेदन निरस्त होने की उम्मीद है। बता दें कि सौ फुटा रोड और मिनी बाइपास रोड पर पटाखों के 20 दुकानदारों ने कुछ माह पहले अपने लाइसेंस नवीनीकरण कराने के लिए आवेदन किए थे। सीएफओ ने आबादी के बीच थोक की दुकानें होने पर आपत्ति लगाई थी। इस पर सिटी मजिस्ट्रेट राजीव पांडेय ने सीएफओ की रिपोर्ट के आधार पर अपनी रिपोर्ट तैयार कर डीएम को भेज दी है।

निगम से मिली अनुमति, सजने लगा तिब्बती बाजार : हर साल सर्दियों में नगर निगम के सामने सजने वाला तिब्बती बाजार एक बार फिर लगने लगा है। नगर निगम ने उन्हें तीन महीने की अनुमति दी है। इस दौरान प्रति दुकान के हिसाब से शुल्क भी निगम वसूल करेगा। अपर नगर आयुक्त अजीत कुमार सिंह ने बताया कि तिब्बती बाजार हर साल शहर में लगाया जाता है। पूर्व में कोरोना के करण यह बाजार नहीं लग पाया था। इस बार भी नवंबर से लेकर जनवरी तक तीन महीने के लिए इस बाजार को लगाने की अनुमति दी गई है। बाजार में करीब 39 अस्थायी दुकानें लगाई जानी है। इनसे प्रति दुकान के हिसाब से शुल्क भी वसूल किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी