अश्लील कमेंट करने पर बरेली कॉलेज की छात्रा ने दिया जवाब, जानिए आगे क्या हुआ

शहर के बरेली कालेज में हर दिन कुछ न कुछ नया मामला सामने आ रहा है। अब छात्र द्वारा छात्र पर अश्लील कमेंट कर दिया गया। मामला तूल पकड़ गया। पहले छात्र ने छात्र को खूब खरीखोटी सुनाई बाद में उसके सहयोग

By Ravi MishraEdited By: Publish:Thu, 04 Mar 2021 08:00 AM (IST) Updated:Thu, 04 Mar 2021 08:00 AM (IST)
अश्लील कमेंट करने पर बरेली कॉलेज की छात्रा ने दिया जवाब, जानिए  आगे क्या हुआ
अश्लील कमेंट करने पर बरेली कॉलेज की छात्रा ने दिया जवाब, जानिए आगे क्या हुआ

बरेली, जेएनएन।  शहर के बरेली कालेज में हर दिन कुछ न कुछ नया मामला सामने आ रहा है। अब छात्र द्वारा छात्र पर अश्लील कमेंट कर दिया गया। मामला तूल पकड़ गया। पहले छात्र ने छात्र को खूब खरीखोटी सुनाई बाद में उसके सहयोग में आए एक बाहरी युवक की छात्र से हाथापाई हो गई। बाद में चीफ प्रॉक्टर ने बीच में पकड़कर माफी मंगवाई और मामला रफा दफा कर दिया।

बरेली कालेज के वाणिज्य विभाग के बाहर से गुजर रही एक छात्र पर यहां के ही एक छात्र ने कमेंट कर दिया। छात्र ने वहीं रुक छात्र को जवाब देना शुरू किया। कुछ ही देर में वहां भीड़ लग गई। छात्र ने फोन कर अपने अन्य साथियों को भी इसकी जानकारी दी। इस पर बाहर से एक युवक भी वहां पहुंच गया. उसने छात्र के साथ हाथापाई शुरू कर दी। इस पर गहमा गहमी और बढ़ गई।

इसके बाद सूचना मिलते ही चीफ प्रॉक्टर वंदना शर्मा मौके पर पहुंची। उन्होंने दोनों पक्षों को सुना। इसके बाद चीफ प्रॉक्टर कक्ष में प्रॉक्टरों के समक्ष बातचीत की गई। बाद में छात्र से माफीनामा लिखवाया गया. वहीं छात्र की ओर से आए बाहरी युवक के बारे में जब पूछताछ हुई तो पता चला कि वह कालेज के ही एक कर्मचारी का बेटा है। इस पर उसके अभिभावक को फोन कर कालेज बुलाया गया. पिता के न आने पर मां कालेज पहुंची।

चीफ प्रॉक्टर ने मां को सख्त हिदायत दी कि अगर उनका बेटा दोबारा कालेज में दिखाई दिया तो वह पुलिस बुलाकर कार्रवाई कराएंगी। वहीं कालेज पहुंची पूर्व छात्र नेता प्रेरणा सिंह ने बताया कि छात्र ने बिना किसी वजह के छात्र को डराया धमकाया गया। उन्होंने बताया कि छात्र ने इस प्रकार की कोई भी बात नहीं कही।

chat bot
आपका साथी