Bareilly College : छात्रों के खाते से कट गए पैसे, नहीं मिली रसीद

बरेली कॉलेज में सात नवंबर से पीजी के 16 कोर्स में दाखिले की प्रक्रिया चल रही है। कटऑफ में चयनित अभ्यर्थियों को कॉलेज पहुंच कर संबंधित विभाग में जाकर प्रवेश लेना है। वहां से प्रक्रिया पूरी करके उन्हें ऑनलाइन फीस जमा करनी है।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Sun, 22 Nov 2020 07:35 PM (IST) Updated:Sun, 22 Nov 2020 07:35 PM (IST)
Bareilly College : छात्रों के खाते से कट गए पैसे, नहीं मिली रसीद
खाते से शुल्क कटने के बाद भी फीस जमा नहीं हो रही।

बरेली, जेएनएन : बरेली कॉलेज में पीजी दाखिले में ऑनलाइन फीस जमा करना अभ्यर्थियों के लिए टेंशन बन गया है। ऑनलाइन फीस जमा करने के दौरान खाते से पैसा तो कट रहा, लेकिन सब्मिट का कोई ऑप्शन न होने की वजह से रसीद नहीं मिल रही। बल्कि फिर से पेमेंट जमा करने का ऑप्शन आ रहा है। ऐसे में कई अभ्यर्थियों ने दो बार पेमेंट जमा कर दिया। अब वे परेशान हैं। उन्होंने कॉलेज को ट्वीट करके शिकायत दर्ज कराई है।

 बरेली कॉलेज में सात नवंबर से पीजी के 16 कोर्स में दाखिले की प्रक्रिया चल रही है। कटऑफ में चयनित अभ्यर्थियों को कॉलेज पहुंच कर संबंधित विभाग में जाकर प्रवेश लेना है। वहां से प्रक्रिया पूरी करके उन्हें ऑनलाइन फीस जमा करनी है। इमरान ने बताया कि बहुत से ऐसे अभ्यर्थी हैं, जो ऑनलाइन फीस भर रहे हैं, लेकिन खाते से शुल्क कटने के बाद भी फीस जमा नहीं हो रही। सब्मिट होने की रसीद नहीं मिल रही। कई अभ्यर्थियों का दो बार भी शुल्क कट रहा। एलएलबी, एमए और बीए सेकेंड इयर के छात्रों की समस्याएं सबसे ज्यादा हैं। इसकी शिकायत ट्वीटर के जरिए की गई है। छात्र परेशन हैं कि उनका दो बार कटा हुआ पैसा वापस मिलेगा या नहीं।

बरेली कॉलेज के प्रवेश समन्वयक डॉ. वीपी सिंह ने बताया कि कुछ अभ्यर्थियों की शिकायत आई है। गेट-वे के जरिए जिन्होंने फीस जमा की है, उसमेें दिक्कत है। पैसा 12 से 14 घंटे बाद ही कॉलेज के खाते में आता है। इसलिए परेशान न हों। अगर किसी का दो बार पैसा कटा है तो उसे चेक के जरिए वापस किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी