बरेली कालेज के क्लर्क की बेटी ने की खुदकुशी, एमए की कर रही थी पढ़ाई, जानें क्या रही आत्महत्या की वजह

Suicide in Bareilly बरेली कालेज के क्लर्क की बेटी ने खुदकुशी कर ली। कटरा चांद खां स्थित आवास की दूसरी मंजिल पर के बरामदे में पंखे पर उसका शव लटका मिला। फंदा युवती ने अपने दुपट्टे से बनाया था। बारादरी पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव स्वजन को सौंप दिया।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Sat, 25 Sep 2021 09:40 AM (IST) Updated:Sat, 25 Sep 2021 09:40 AM (IST)
बरेली कालेज के क्लर्क की बेटी ने की खुदकुशी, एमए की कर रही थी पढ़ाई, जानें क्या रही आत्महत्या की वजह
बरामदे में दुपट्टे का फंदा बना पंखे पर लटकी युवती। युवती सुलक्ष्मी का फाइल फोटो।

बरेली, जेएनएन। Suicide in Bareilly : बरेली कालेज के क्लर्क की बेटी ने खुदकुशी कर ली। कटरा चांद खां स्थित आवास की दूसरी मंजिल पर के बरामदे में पंखे पर उसका शव लटका मिला। फंदा युवती ने अपने दुपट्टे से बनाया था। बारादरी पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव स्वजन को सौंप दिया। युवती बरेली कालेज में ही एमए की छात्रा थी। बताया जाता है कि युवती मानसिक अवसाद में थी।जिसकी वजह से उसने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

बारादरी के कटरा चांद खां के रहने वाले हरीश मौर्य बरेली कालेज में क्लर्क हैं। उनकी 22 वर्षीय बेटी सुलक्ष्मी बरेली कालेज में ही एमए की पढ़ाई कर रही थीं। उर्दू विषय से सुलक्ष्मी का एमए फाइनल था। हरीश मौर्य ने बताया कि बेटी मानसिक अवसाद से गुजर रही थी। तीन साल से उसका इलाज चल रहा है। रोज की तरह गुरुवार को घर पर सब ठीक-ठाक था। घर पर बहन-बहनोई आए हुए थे। बेटी सुलक्ष्मी ने ही खाना बनाया। रात करीब 12 बजे सभी साेने चले गए। बेटी दूसरे तल पर तथा बेटे प्रथम तल पर थे। सुबह जब पांच बजे उठे तो देखा कि बेटी बरामदे में पंखे से लटकी थी। दोनों बेटों सत्यम और सुंदरम को सूचना देने के साथ बारादरी पुलिस को जानकारी दी गई। बारादरी पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव स्वजन को सौंप दिया। बारादरी इंस्पेक्टर नीरज मलिक ने बताया कि स्वजन ने किसी पर कोई आरोप नहीं लगाया है।

पित से विवाद के चलते बच्चों से अलग रहती हैं मांः हरीश मौर्य व उनकी पत्नी राजवती के बीच विवाद चल रहा था। हरीश ने बताया कि पिछले कई साल से राजवती अलग रह रही है। दोनों बेटे, बेटी के साथ वह रह रहे थे। बताया जाता है कि माता-पिता के बीच विवाद के चलते ही सुलक्ष्मी मानसिक अवसाद में चली गई।

chat bot
आपका साथी