Bareilly Collectorate Theft Case : ..कही घोटाला छिपाने के लिए तो नहीं गायब कराया गया लैपटॉप

Bareilly Collectorate Theft Case कलक्ट्रेट परिसर में चोरी पर तमाम सवाल खड़े हो रहे हैं। सवाल है कि चोरों ने तीन कार्यालयों के ताले तोड़े। दो कार्यालयों से कुछ भी लेकर नहीं गए। भूलेख कार्यालय में रखा मोबाइल व लैपटॉप चोरी कर ले गए।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 09:21 AM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 09:21 AM (IST)
Bareilly  Collectorate Theft Case : ..कही घोटाला छिपाने के लिए तो नहीं गायब कराया गया लैपटॉप
Bareilly Collectorate Theft Case : ..कही घोटाला छिपाने के लिए तो नहीं गायब कराया गया लैपटॉप

बरेली, जेएनएन। Bareilly Collectorate Theft Case : कलक्ट्रेट परिसर में चोरी पर तमाम सवाल खड़े हो रहे हैं। सवाल है कि चोरों ने तीन कार्यालयों के ताले तोड़े। दो कार्यालयों से कुछ भी लेकर नहीं गए। भूलेख कार्यालय में रखा मोबाइल व लैपटॉप चोरी कर ले गए। अंदेशा है कि किसी घोटाले पर पर्दा डालने के लिए ऐसा किया गया है। इस पर किसी को कोई शक न हो, लिहाजा अन्य दो कार्यालयों के ताले तोड़े गए।

चोरी को लेकर उठ रहे तमाम सवाल 

सवाल इसलिए भी है कि जिस रास्ते से चोर दाखिल हुए, वहां सीसीटीवी कैमरे नहीं लगे थे। लाइट की भी कोई व्यवस्था नहीं थी। अंधेरा रहता था। यहीं नहीं, यदि परिसर में ही स्थित कामर्शियल कोर्ट के ताले टूटने की जानकारी शुक्रवार को कोतवाली पुलिस को दी गई तो कलक्ट्रेट के अन्य दफ्तरों की सुध क्यों नहीं ली गई। यह तमाम सवाल हैं, जो इस बात की ओर इशारा कर रहे हैं कि इसके पीछे कोई बड़ा राज है।

कलक्ट्रेट कर्मी के शामिल होने का अंंदेशा

कलक्ट्रेट के ही किसी कर्मी के इसमे शामिल होने का अंदेशा जताया जा रहा है। यह भी पता किया जा रहा है कि जिस लेखपाल के नाम दर्ज लैपटॉप चोरी हुआ है, वहां किसी घोटाले संबंधित या अन्य कोई जांच तो नहीं चल रही। फिलहाल कोतवाली पुलिस इन्हीं बिंदुओं पर काम कर रही है। कोतवाली इंस्पेक्टर गीतेश कपिल ने कहा कि राजस्व निरीक्षक की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। टीम के साथ मौके का मुआयना भी किया था। हर बिंदु पर जांच की जा रही है।  

chat bot
आपका साथी