बरेली सीएमओ पत्नी के वाहन चालक की माैत, लखनऊ में मिला चालक का शव

दो दिन से लापता बरेली सीएमओ पत्नी के वाहन चालक दिलीप तिवारी का रविवार को संदिग्ध अवस्था में शव पड़ा मिला। उनका शव लखनऊ के कृष्णानगर स्थित आशुतोष नगर में ट्रांसफार्मर के बरामद हुआ। घरवालों ने दिलीप की हत्या की आशंका जताई है।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Mon, 27 Sep 2021 06:57 AM (IST) Updated:Mon, 27 Sep 2021 06:57 AM (IST)
बरेली सीएमओ पत्नी के वाहन चालक की माैत, लखनऊ में मिला चालक का शव
बरेली सीएमओ पत्नी के वाहन चालक की माैत, लखनऊ में मिला चालक का शव

बरेली, जेएनएन। : दो दिन से लापता बरेली सीएमओ पत्नी के वाहन चालक दिलीप तिवारी का रविवार को संदिग्ध अवस्था में शव पड़ा मिला। उनका शव लखनऊ के कृष्णानगर स्थित आशुतोष नगर में ट्रांसफार्मर के बरामद हुआ। घरवालों ने दिलीप की हत्या की आशंका जताई है।

रविवार सुबह युवक का शव पड़ा देख लोगों ने पुलिस को सूचना दी। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक युवक के चेहरे पर चोट के निशान थे और खून लगा था। पुलिस ने तलाशी में मिले पहचानपत्र से मृतक की शिनाख्त दिलीप तिवारी निवासी सेक्टर जी, एलडीए कालोनी के रूप में की। मौके पर पहुंचे बड़े भाई सतीश ने बताया कि दिलीप बरेली में तैनात मुख्य चिकित्सा अधिकारी (सीएमओ) बलबीर सिंह की पत्नी के वाहन चालक थे।

चिकित्साधिकारी की पत्नी शिक्षक हैं और इंद्रलोक कालोनी में रहती हैं। दिलीप उन्हें ही स्कूल लाता और ले जाता था। दिलीप शुक्रवार को घर से निकला था। उसके बाद से नहीं लौटा। काफी खोजबीन के बावजूद उसका पता नहीं चला था। उसका मोबाइल भी बंद था। उसकी बाइक चिकित्साधिकारी की इंद्रलोक कालोनी स्थित घर में खड़ी मिली। सतीश ने भाई की हत्या की आशंका जताई है। वहीं, इंस्पेक्टर आलोक कुमार राय ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी