बरेली में कोरोना काल का फायदा उठाते हुए लोगों ने ऐसा काम किया कि सड़क छोटी हो गई, जानिये क्या किया

बरेली की सैदपुर हाकिंस की त्रिवेणी कालोनी में कुछ लोगों ने कोरोना काल का फायदा उठाते हुए सड़क घेरकर अवैध दुकानों का निर्माण शुरू करवा दिया। छह महीने पहले निर्माणाधीन दुकानों पर बीडीए ने सील लगाई थी। निर्माण होने पर स्थानीय लोगों ने पुलिस बुलाकर उसे रुकवा दिया।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 09:28 AM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 09:28 AM (IST)
बरेली में कोरोना काल का फायदा उठाते हुए लोगों ने ऐसा काम किया कि सड़क छोटी हो गई, जानिये क्या किया
बरेली में कोरोना काल का फायदा उठाते हुए लोगों ने सड़क पर अवैध तरीके से दुकानों का निर्माण कर लिया।

बरेली, जेएनएन। सैदपुर हाकिंस की त्रिवेणी कालोनी में कुछ लोगों ने कोरोना काल का फायदा उठाते हुए सड़क घेरकर अवैध दुकानों का निर्माण शुरू करवा दिया। छह महीने पहले निर्माणाधीन दुकानों पर बीडीए ने सील लगाई थी। निर्माण होने पर स्थानीय लोगों ने पुलिस बुलाकर उसे रुकवा दिया।

कालोनी के सामने कुछ लोगों ने सड़क पर अतिक्रमण करके दुकानों का निर्माण करवाया। इससे वहां 40 फीट का रास्ता और नाले का हिस्सा भी अतिक्रमण की जद में आ गया है। मामले की शिकायत स्थानीय पार्षद दीपक सक्सेना के साथ वहां रहने वालों ने नवंबर 2020 में नगर आयुक्त से की थी। इस पर नगर निगम की टीम ने मौके पर पहुंचकर काम रुकवा दिया था।

उसके बाद बीडीए ने अवैध निर्माण को सील कर दिया था। इधर, कोरोना काल में कुछ लोगों ने आपदा को अवसर में बदलते हुए गुरुवार को एक बार फिर दुकानों का निर्माण शुरू करा दिया। मामले की जानकारी होने पर स्थानीय लोगों ने विरोध कर दिया। लोगों ने मामले की शिकायत कर्मचारी नगर चौकी पुलिस से की। इस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर निर्माण रुकवा दिया। 

chat bot
आपका साथी