पति ने Whatsapp स्टेटस बदला तो पत्नी पहुंच गई थाने, जानिये स्टेटस में पति ने क्या लिखा था

अक्सर लोग अपने वाट्सएप स्टेटस को बदलते रहते हैं। लेकिन क्या आपने कभी सुना है कि वाट्सएप स्टेटस बदलने का मामला पुलिस थाने पहुंच गया हो।नहीं न लेकिन ऐसा बरेली में हुआ है।यहां पति के वाट्सएप स्टेटस बदला तो पत्नी नाराज होकर महिला थाने पहुंच गई और शिकायत दे दी।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 05:05 PM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 05:05 PM (IST)
पति ने Whatsapp स्टेटस बदला तो पत्नी पहुंच गई थाने, जानिये स्टेटस में पति ने क्या लिखा था
एसओ छवि सिंह ने बताया कि मामला आया हैं कोरोना काल में ऐसे मामलों की संख्या बढ़ जाती हैं।

बरेली, जेएनएन। अक्सर लोग अपने वाट्सएप स्टेटस को बदलते रहते हैं। लेकिन क्या आपने कभी सुना है कि वाट्सएप स्टेटस बदलने का मामला पुलिस थाने पहुंच गया हो।नहीं न, लेकिन ऐसा बरेली में हुआ है।यहां पति के वाट्सएप स्टेटस बदला तो पत्नी नाराज होकर महिला थाने पहुंच गई और लिखित में शिकायत दे दी।दरअसल, पति ने स्टेटस में लिखा था सच्ची मोहब्बत ने ली अंगड़ाई। इसको देखकर पत्नी महिला थाने पहुंच गई। पति के खिलाफ शिकायत पत्र भी दिया।

मामला बरेली के दुर्गा नगर का है। एक साल पहले विवाह बंधन में बंधे पति पत्नी का एक दूसरे पर शक करना दाम्पत्य जीवन में व्यवधान डाल रहा है। पत्नी का आरोप है कि पति इवेंट कंपनी में काम करता है। लॉकडाउन होने के बाद भी पति देर रात तक घर आता है। जबकि अभी कोई इवेंट भी नही हो रहे हैं। कुछ दिन से पति ने अपने मोबाइल फोन में फेस कोड डाल रखा था। उसे जबरन हटवाया गया।अभी तक स्टेटस पर शिव और कृष्ण होते थे।

तीन दिन से रोमांटिक गाने लगे होते हैं।जिसे एक नंबर से सुबह ही कई बार देखा जाता हैं। लेकिन जब पति से इसके बारे में पूछा गया तो झगड़े पर उतारू हो गया।साथ ही मारपीट भी की। कई बार परिजनों के सामने भी हक़ीक़त सामने आई हैं। पति का कहना हैं कि पत्नी उस पर शक करती हैं।इवेंट मैनेजर होने के कारण लड़कियों से बातचीत होती हैं।महिला थाने की एसओ छवि सिंह ने बताया कि मामला आया हैं कोरोना काल में ऐसे मामलों की संख्या बढ़ जाती हैं। पत्नी ने शिकयत की हैं। फ़िलहाल दोनों की काउंसिलिंग की जाएगी। एक बार पति भी पत्नी की शिकायत कर चुका हैं।

chat bot
आपका साथी