Bareilly Road Accident : बरेली में आइवीआरआइ पुल से गिरा गत्ता लदा ट्रक, चालक की मौत, जानिये हादसे की वजह

Bareilly Road Accident बरेली में गुरुवार तड़के गत्ता लदा ट्रक आइवीआरआइ पुल से नीचे गिर गया।हादसे में चालक की मौत हो गई।चालक उत्तराखंड के सितारगंज का रहने वाला था।जो सितारगंज से गत्ता लेकर अलीगढ़ जा रहा था।ट्रक में सिर्फ चालक ही था।उसके साथ कोई हेल्पर नहीं था।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 01:37 PM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 01:37 PM (IST)
Bareilly Road Accident : बरेली में आइवीआरआइ पुल से गिरा गत्ता लदा ट्रक, चालक की मौत, जानिये हादसे की वजह
शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर परिवार वालों को हादसे के बारे में जानकारी दे दी गई है।

बरेली, जेएनएन। Bareilly Road Accident : बरेली में गुरुवार तड़के गत्ता लदा ट्रक आइवीआरआइ पुल से नीचे गिर गया।हादसे में चालक की मौत हो गई।चालक उत्तराखंड के सितारगंज का रहने वाला था।जो सितारगंज से गत्ता लेकर अलीगढ़ जा रहा था।ट्रक में सिर्फ चालक ही था।उसके साथ कोई हेल्पर नहीं था।

पुलिस के अनुसार चालक सितारगंज का रहने वाला नरेंद्र था। ड्राइविंग लाइसेंस और अन्य कागजातों से चालक की पहचान हो सकी।उसके परिवार वालों को हादसे के बारे में जानकारी दे दी गई है।नरेंद्र बुधवार को सितारगंज की गत्ता फैक्ट्री से माल लोड करके अलीगढ़ के लिए निकला था।बरेली होकर जाते समय आइवीआरआइ पुल पर चढ़तेे समय रात होने के कारण उसे झपकी आ गई।जिसके चलते पुल के मोड़ पर चालक ट्रक को मोड़ नहीं पाया और अनियंत्रित होकर ट्रक पुल की रेलिंग तोड़ते हुए नीचे जा गिरा।चालक नरेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बारे में जानकारी मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई थी।शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर परिवार वालों को हादसे के बारे में जानकारी दे दी गई है।

chat bot
आपका साथी