बरेली के उमरसिया गांव में शादी समारोह में बरातियों ने डाला खलल, शराब के नशे में की मारपीट और तोड़फोड़

कैंट के उमरसिया गांव में शनिवार को पूर्व माध्यमिक विद्यालय में शादी समारोह चल रहा था। इस दौरान शराब के नशे में कुछ बराती भिड़ गए।बरातियों में मारपीट शुरू हो गई। इसके साथ ही विद्यालय और पंचायत में तोड़फोड़़ कर दी। प्रधान ने पुलिस को मामले की जानकारी दी।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 10:50 AM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 10:50 AM (IST)
बरेली के उमरसिया गांव में शादी समारोह में बरातियों ने डाला खलल, शराब के नशे में की मारपीट और तोड़फोड़
पुलिस ने प्रधान की शिकायत पर बरातियों के साथ ही कुछ अन्य के खिलाफ एनसीआर दर्ज ली।

बरेली, जेएनएन। कैंट के उमरसिया गांव में शनिवार को पूर्व माध्यमिक विद्यालय में शादी समारोह चल रहा था। इस दौरान शराब के नशे में कुछ बराती भिड़ गए।बरातियों में मारपीट शुरू हो गई। इसके साथ ही विद्यालय और पंचायत में तोड़फोड़़ कर दी। इसकी जानकारी जब प्रधान को हुई तो उन्होंने पुलिस को मामले की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रधान की शिकायत पर बरातियों के साथ ही कुछ अन्य के खिलाफ एनसीआर दर्ज ली।

शनिवार को गांव उमरसिया में प्रदीप के घर बारात आई। जहां शराब के नशे में बरातियों में झगड़ा हो गया। मारपीट शुरू हो गई। इस दौरान बारातियों ने पंचायत भवन और पूर्व माध्यमिक विद्यालय की चहारदीवारी, विकालांग रेलिंग, पानी की टाेटियां, दीवार लगे स्विच आदि तोड़ दिए। काफी उपद्रव के बाद नवनिर्वाचित प्रधान को जब इसकी जानकारी हुई तो थाना कैंट में इस बाबत सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बारातियों के खिलाफ एनसीआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी