Bareilly Black Fungus Infection News : बरेली में ब्लैक फंगस का आया पहला मामला, मीरगंज की महिला में हुई संक्रमण की पुष्टि

Bareilly Black Fungus Infection News जिले में ब्लैक फंगस का पहला मामला सामने आ चुका है। पीड़िता मीरगंज निवासी हैं गुरुवार को आंंखों में सूजन आने के बाद भाई प्रशांत ने प्रेमनगर स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां डॉक्टर ने ब्लैक फंगस होने की बात कही थी।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 06:50 AM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 06:50 AM (IST)
Bareilly Black Fungus Infection News : बरेली में ब्लैक फंगस का आया पहला मामला, मीरगंज की महिला में हुई संक्रमण की पुष्टि
भाई ने जिलाधिकारी को किया फोन इसके बाद देर रात एसआरएमएस में कराया भर्ती।

बरेली, जेएनएन। Bareilly Black Fungus Infection News : जिले में ब्लैक फंगस का पहला मामला सामने आ चुका है। पीड़िता मीरगंज निवासी हैं, गुरुवार को आंंखों में सूजन आने के बाद भाई प्रशांत ने उन्हें प्रेमनगर स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां डॉक्टर ने पीड़ित महिला को ब्लैक फंगस होने की बात कही थी। इसके बाद ब्लैक फंगस का इलाज करने के लिए भाई दिल्ली से एम्फोटेरिसिन-बी इंजेक्शन लेने दिल्ली भी गया था।

शुक्रवार को पीड़िता के भाई ने जिलाधिकारी को फोन कर इलाज के लिए मदद की गुहार लगाई। इसके बाद जिलाधिकारी ने स्वास्थ्य महकमे के अधिकारी का नंबर दिया। देर रात करीब पौने बारह बजे पीड़िता को एसआरएमएस मेडिकल कालेज भर्ती कराया गया। यहां भी पीड़िता की कोविड एंटीजन रिपोर्ट निगेटिव आई है। इससे पहले भी महिला की एंटीजन व आरटी-पीसीआर रिपोर्ट निगेटिव आई थी। उधर, मामले में मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. एसके गर्ग का कहना है कि शासन की ओर से ब्लैक फंगस की रिपोर्ट निजी अस्पतालों से लेने के आदेश नहीं हैं। ऐसे में जानकारी नहीं रहती कि कहां केस आए हैं।

फेसबुक पर गलत पोस्ट पर जताया था विरोध : गुरुवार को महिला के भाई प्रशांत ने फेसबुक पर एक पोस्ट डाली थी। जिसमें निजी अस्पताल के डायरेक्टर पर चोरी से बहन का फोटो लगाकर अपना झूठा प्रचार करने का आरोप लगाया था। साथ ही यह भी कहा था कि डॉक्टर की ओर से ब्लैक फंगस पीड़ितों के लिए पांच बेड रिजर्व और निश्शुल्क इलाज का दावा भी झूठा है।

chat bot
आपका साथी