बरेली में लूट के इस अंदाज से हैरान रह गया बैंक कर्मी, मुकदमा दर्ज करने बजाए पीड़ित को टहलाती रही पुलिस

Robbery in Bareilly बरेली में कार से घर जा रहे बैंक कर्मी को टेंपो में सवार कुछ लोग एक चौराहे पर पता पूछने के बहाने रोकते है। कार रोकते ही एक व्यक्ति कार की चाबी निकाल लेता है और दूसरा व्यक्ति उसे पीटना शुरू कर देता है।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 12:26 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 12:26 PM (IST)
बरेली में लूट के इस अंदाज से हैरान रह गया बैंक कर्मी, मुकदमा दर्ज करने बजाए पीड़ित को टहलाती रही पुलिस
बरेली में लूट के इस अंदाज से हैरान रह गया बैंक कर्मी

बरेली, जेएनएन। Robbery in Bareilly : बरेली में कार से घर जा रहे बैंक कर्मी को टेंपो में सवार कुछ लोग एक चौराहे पर पता पूछने के बहाने रोकते है। कार रोकते ही एक व्यक्ति कार की चाबी निकाल लेता है और दूसरा व्यक्ति उसे पीटना शुरू कर देता है। जब तक बैंक कर्मी कुछ समझ पाता तब तक तीसरा व्यक्ति उसके पास से डेढ़ लाख रूपए कैश कार के डैश बोर्ड से निकाल लेता है।जिसके बाद तीनों आरोपित टेंपो में सवार होकर फरार हो जाते है।

बैंक कर्मी के नवदिया चौराहे पर घटी घटना किसी फिल्म की पटकथा नहीं है।बल्कि इस बात का संकेत देती नजर आती है कि जरा सी चूक से आप भी इस तरह की घटना का शिकार हो सकते है।शहर के चौराहे के पास हुई लूट की इस घटना का दुखद पहलू ये है लूट की वारदात के बाद पुलिस पीड़ित बैंक कर्मी की रिपोर्ट लिखने की बजाय उसे टहलाती रही।वारदात के करीब 20 घंटे बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

अखिलेश निवासी तीरकुनिया बैंक आफ बड़ौदा की भड्सर की शाखा मे कार्यरत है। सोमवार शाम वह अपनी कार से घर लौट रहे थे। जैसे ही उनकी कार हाईवे पर नवदिया झादे चौराहे पर पहुंची। टेंपों सवार तीन बदमाशो ने पता पूछने के बहाने अखिलेश को रोक लिया। अखिलेश के कार रोकते ही एक बदमाश ने कार की चाबी निकाल ली। अखिलेश ने बताया जब तक वह कुछ समझ पाते दूसरा बदमाश उन्हें मारने लगा।

उन्होंने बताया इसी दौरान बदमाशों के तीसरे साथी ने उनकी कार के डैश बोर्ड मे रखे 1.5 लाख रुपए निकाल लिए। बाद मे तीनों उन्हे धक्का देकर टेंपों से ही भाग गए। पीड़ित के मुताबिक, उन्होंने टेंपों का नंबर देख लिया था। एसएसआ अली हसन ने बताया टेंपों नंबर के आधार पर बदमाश की तलाश की जा रही है।

बड़ौदा यूपी बैंक के शाखा प्रबंधक की घेरकर पिटाई 

बिथरी चैनपुर की बड़ौदा यूपी बैंक शाखा के शाखा प्रबंधक अभिषेक शर्मा को मंगलवार को एक आरोपित ने साथियों संग मिलकर पिटाई कर दी। वारदात को अंजाम तब दिया गया जब बैंक बंद होने के बाद वह घर जा रहे थे। बिथरी चैनपुर थाने में दी गई तहरीर के मुताबिक, आरोपित मुन्नू बाबू ने बैंक से लोन लिया था। जिसे वह अदा नहीं कर रहा था। उनकी ओर से लोन अदा करने के लिए दबाव बनाया गया तो वह रंजिश मानने लगा। इसी के बाद पिटाई कर दी। आरोपित मुन्नू बाबू व उसके साथियों के खिलाफ बिथरी पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

chat bot
आपका साथी