पीलीभीत में बैंक कर्मी ने शादी का झांसा देकर युवती से किया दुष्कर्म, युवती के खाते से 90 हजार रुपये भी निकाले

Bank Worker Misdeed Girl on Pretext of Marriage in Pilibhit शादी का झांसा देकर युवती के साथ दुष्कर्म कर आरोपित ने उससे हजारों की नकदी ठग ली। शिकायत करने पर अश्लील वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 08:20 PM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 08:20 PM (IST)
पीलीभीत में बैंक कर्मी ने शादी का झांसा देकर युवती से किया दुष्कर्म, युवती के खाते से 90 हजार रुपये भी निकाले
एसपी के आदेश पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बरेली, जेएनएन। Bank Worker Misdeed Girl on Pretext of Marriage in Pilibhit : शादी का झांसा देकर युवती के साथ दुष्कर्म कर आरोपित ने उससे हजारों की नकदी ठग ली। शिकायत करने पर अश्लील वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी। एसपी के आदेश पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मामला उत्तर प्रदेश के जनपद पीलीभीत के पुरनपुर नगर के एक मुहल्ले का है। यहां की रहने वाली युवती ने पुलिस को बताया कि उसका घुंघचाई क्षेत्र के एक गांव में स्थित बैंक में खाता है। वह इसको लेकर अक्सर बैंक में आती जाती थी।

इस बीच उसकी मुलाकात गुड़गांव निवासी बैंक कर्मचारी नरप्रीत सिंह हैरी से हुई जो किराए पर अशोक कॉलोनी मुहल्ले में रह रहा था। विगत 8 फरवरी 2021 को उसने अपने खाते में 139500 रुपये जमा किया। इसकी जानकारी नरप्रीत सिंह को लग गई। आरोप है कि रुपया हड़पने के लिए नरप्रीत सिंह ने उसका नंबर लेकर बातचीत शुरू कर दी। अपने रूम पर बुलाकर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया। छह माह बीत जाने पर भी शादी नहीं की। उसने नरप्रीत सिंह को अपने घरवालों से मिलवाया। उसने मैनेजर बनने के बाद शादी करने का वादा किया लेकिन फिर भी उसने शादी नहीं की।

उसे विश्वास में लेकर जरूरत बताते हुए 90 हजार रूपये भी ले लिए। युवती ने शादी की बात कही तो वह साफ मुकर गया। उसने शिकायत करने पर अश्लील वीडियो इंटरनेट मीडिया पर डालने की धमकी दी। कर्मचारी का जुलाई में पूरनपुर से गुड़गांव स्थानांतरण हो गया। मामले की सूचना पुलिस को दी गई लेकिन रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई। एसपी के आदेश पर पुलिस ने आरोपित नरप्रीत के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

chat bot
आपका साथी