बदायूं में नलकूप विभाग के खेल से परेशान हुए लाेग, कनेक्शन न लेने के बाद भी विभाग ने भेजा नोटिस, जानिए क्या रही वजह

Badaun Tubewell Department संपूर्ण समाधान दिवस पर एडीएम प्रशासन ऋतु पुनिया ने जनता की समस्याएं सुनीं। कुल 65 शिकायतों में पांच का मौके पर निस्तारण किया गया। तहसील परिसर में सोमवार को आयोजित समाधान दिवस में अवैध कब्जे को लेकर अधिक शिकायतें देखी गईं।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Tue, 05 Oct 2021 10:59 AM (IST) Updated:Tue, 05 Oct 2021 10:59 AM (IST)
बदायूं में नलकूप विभाग के खेल से परेशान हुए लाेग, कनेक्शन न लेने के बाद भी विभाग ने भेजा नोटिस, जानिए क्या रही वजह
बदायूं में नलकूप विभाग के खेल से परेशान हुए लाेग, कनेक्शन न लेने के बाद भी विभाग ने भेजा नोटिस

बरेली, जेएनएन। Badaun Tubewell Department  संपूर्ण समाधान दिवस पर एडीएम प्रशासन ऋतु पुनिया ने जनता की समस्याएं सुनीं। कुल 65 शिकायतों में पांच का मौके पर निस्तारण किया गया। तहसील परिसर में सोमवार को आयोजित समाधान दिवस में अवैध कब्जे को लेकर अधिक शिकायतें देखी गईं। ग्राम भानपुर की प्रधान विनीता ने गांव के ग्राम देवता के मंदिर पर अवैध कब्जे की शिकायत की।

कस्बा सैदपुर निवासी आरिफ अली जो हाल में नगर में निवास करते हैं उन्होंने उनके नाम फर्जी नलकूप कनेक्शन की शिकायत की। पीड़ित का कहना है कि कनेक्शन को बीते 14 वर्ष पुराना दिखाया गया है। जबकि उक्त स्थान पर कोई नलकूप ही नहीं है। आज तक उक्त कनेक्शन का बिल भी नहीं आया। विभाग द्वारा नोटिस दिए जाने से पीड़ित मानसिक तनाव में है। क

स्बा फैजगंज बेहटा निवासी प्रदीप गुप्ता ने कानूनगो पर भूमाफियाओं से साठगांठ कर गलत तरीके से नापतोल का आरोप लगाया। ग्राम रम्पुरिया निवासी मुकेश पाल सिंह ने दबंगों पर अवैध कब्जे की शिकायत की। नगर निवासी ब्रजवती ने उसके मकान की छत से हाईटेंशन लाईन गुजरने की शिकायत की। इस दौरान एसडीएम डा. राजेश कुमार, तहसीलदार रामनयन सिंह, सीओ विनय सिंह चौहान आदि मौजूद रहे।

बिल्सी में तीन शिकायतों का निस्तारण

तहसील परिसर में आयोजित संपूर्ण समाधान दिवस में उप जिलाधिकारी संजय कुमार सिंह जन शिकायतें सुनीं। 53 फरियादी अपनी शिकायत लेकर आए जिसमें तीन का मौके पर निस्तारण कर दिया गया और बचे हुए शिकायती पत्रों को सम्मानित अधिकारी को सौंप दिए गए। तहसीलदार धीरेंद्र कुमार एवं नायब तहसीलदार अंसारी उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी