Badaun Harsh Firing Case Update : पुलिस पर हमला करने वाले दो को भेजा जेल, 24 नामजद समेत 49 के खिलाफ मुकदमा

Badaun Harsh Firing Case Update बदायूं के अलापुर थाना क्षेत्र के कस्बा कककराला में शनिवार देर शाम वैवाहिक समारोह में फायरिंग करने से रोकने पर सिपाही को पीटने व उसकी सरकारी रायफल छीनने के मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Sun, 25 Oct 2020 04:19 PM (IST) Updated:Sun, 25 Oct 2020 04:19 PM (IST)
Badaun Harsh Firing Case Update : पुलिस पर हमला करने वाले दो को भेजा जेल, 24 नामजद समेत 49 के खिलाफ मुकदमा
पुलिस पर हमला करने वाले दो को भेजा जेल, 24 नामजद समेत 49 के खिलाफ मुकदमा

बदायूं , जेएनएन। बदायूं के अलापुर थाना क्षेत्र के कस्बा कककराला में शनिवार देर शाम वैवाहिक समारोह में फायरिंग करने से रोकने पर सिपाही को पीटने व उसकी सरकारी रायफल छीनने के मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। इस मामले में पुलिस ने दो आरोपितों को पकड़ कर जेल भेज दिया है। जबकि 24 लोगों को नामजद करते हुए 49 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। इस मामले में एसएसपी संकल्प शर्मा का कहना है कि पुलिस पर हमला करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

रात भर जारी रहा दबिश का सिलसिला

पुलिस की कई टीमों ने रात भर क्षेत्र के कई इलाकों में दबिश दी। इस दौरान पुलिस ने लूटी हुई रायफल भी बरामद कर ली है। इसके साथ ही पुलिस अन्य आरोपितों की तलाश में दबिश दे रही है। इस घटना के बाद क्षेत्र में जहां सन्नाटा है। वहीं लोग सहमे हुए भी है।

हर्ष फायरिंग रोकने पर हुआ था विवाद

बदायूं के वार्ड नंबर 9 में फूल मियां की भांजी की शादी थी। जहां हर्ष फायरिंग होने की जानकारी मिली थी। जिसके बाद पहुंचे सिपाही अशोक भदौरिया ने हर्ष फायरिंग करने वाले दो लोगों को पकड़ लिया था। जिन्हें सिपाही अपने साथ चौकी ला रहा था तभी अन्य लोगों ने सिपाही पर हमला बोल दिया था। उसकी वर्दी फाड़ दी थी और रायफल भी छीन ली थी। इसके साथ ही दूसरे कांस्टेबल को भी दौड़ा लिया था। सिपाही ने जब अपने साथ घटी घटना की जानकारी पुलिस के आला अफसरों को दी तो अफसरों के होश उड़ गए। आनन फानन में पूरे जिले के फोर्स को बुलवा लिया गया। इसके साथ ही घायल सिपाही को इलाज के लिए भर्ती कराया था। 

chat bot
आपका साथी