Badaun Crime : सत्संगियों की भीड़ देख पुलिस के उड़े होश, सत्संगियों के साथ पहुंचे भू-माफिया ने किया थाने का घेराव, जानिए आगे क्या हुआ

Badaun Crime बदायूं में भू-माफिया अवधेश लड्डा खुद को बेकसूर साबित करने के चलते सत्संगियों की आड़ का सहारा लेते दिखे। रविवार को भू-माफिया भारी तदाद में सत्संगियों को थाने ले गए। जहां सत्संगियों ने धरना प्रदर्शन करने का प्रयास किया।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 02:58 PM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 02:58 PM (IST)
Badaun Crime : सत्संगियों की भीड़ देख पुलिस के उड़े होश, सत्संगियों के साथ पहुंचे भू-माफिया ने किया थाने का घेराव, जानिए आगे क्या हुआ
Badaun Crime : सत्संगियों की भीड़ देख पुलिस के उड़े होश,

बरेली, जेएनएन। Badaun Crime : बदायूं में भू-माफिया अवधेश लड्डा खुद को बेकसूर साबित करने के चलते सत्संगियों की आड़ का सहारा लेते दिखे। रविवार को भू-माफिया भारी तदाद में सत्संगियों को थाने ले गए। जहां सत्संगियों ने धरना प्रदर्शन करने का प्रयास किया। भीड़ को देखकर पुलिस के हाथ पांव फूल गए है। इंस्पेक्टर की सूझ बूझ के कारण भू-माफिया का प्रयास विफल हुआ।

नगर निवासी अवधेश लड्डा दो दिन पूर्व इस्लामनगर मार्ग स्थित जहरवीर बाबा की जमीन पर सुंदरीकरण के बहाने कब्जा करने का प्रयास कर रहे थे। इस बीच श्रद्धालुओं ने अवधेश लड्डा को घेरकर पीट दिया था। साथ ही जूता चप्पलों की माला पहना दी थी। लोगों का कहना था कि मंदिर की जमीन जाहरवीर महाराज सेवा ट्रस्ट रजिस्टर्ड की संपत्ति है लेकिन अवधेश लड्डा स्वंय को ट्रस्टी बता रहे हैं। पुलिस ने अवधेश लड्डा समेत दोनों पक्षों के करीब 14 लोगों के खिलाफ शांतिभंग की कार्रवाई की थी।

रविवार को थाने पहुंचे अवधेश लड्डा का कहना है कि वह मंदिर का सुंदरीकरण करा रहे थे। इस दौरान नशेड़ियों ने उनपर हमला कर दिया। जिसमें सोने की एक अंगूठी समेत नकदी लूट ली। इस मामले में रविवार को अवधेश लड्डा ने फिर तूल देने की कोशिश। अवधेश लड्डा भारी तदाद में सत्संगियों को लेकर थाने पहुंचे। जहां एक तरह से थाने का घेराव जैसा करने का प्रयास किया गया। भीड़ में अधिकांश महिलाएं शमिल थी।

इंस्पेक्टर धीरज सोंलकी ने महिलाओं के बयान लिए तो पता चला कि अवधेश लड्डा उन्हें बहला फुसलाकर थाने तक लाया है। इंस्पेक्टर के समझाने के बाद भीड़ थाने से वापस लौट गई। इस संबंध में इंस्पेक्टर धीरज सोंलकी का कहना है कि अवधेश लड्डा सत्संगियों को बहला फुसलाकर थाने पर लेकर आये थे महिलाओं को समझाकर उन्हें लौटा दिया। आरोपित से मंदिर के दस्तावेज दिखाने के लिए कहा गया है। सभी के बयान भी दर्ज किए गए हैं।

-- -- -- -- -- -- -

chat bot
आपका साथी