Badaun Crime : बदायूं में मंदिर की जमीन पर कब्जा कर रहे युवक को देख भड़के लोग, पीटकर किया पुलिस के हवाले

Badaun Crime बदायूं के बिल्सी थाना क्षेत्र में स्थित जाहरवीर बाबा के मंदिर की जमीन पर हो रहे निर्माण को लेकर शुक्रवार को बवाल हो गया। यहां निर्माण कार्य करा रहे युवक को लोगों ने पहले घेर लिया फिर उसकी पिटाई की गई।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 01:26 PM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 01:26 PM (IST)
Badaun Crime : बदायूं में मंदिर की जमीन पर कब्जा कर रहे युवक को देख भड़के लोग, पीटकर किया पुलिस के हवाले
Badaun Crime : बदायूं में मंदिर की जमीन पर कब्जा कर रहे युवक को देख भड़के लोग

बरेली, जेएनएन। Badaun Crime : बदायूं के बिल्सी थाना क्षेत्र में स्थित जाहरवीर बाबा के मंदिर की जमीन पर हो रहे निर्माण को लेकर शुक्रवार को बवाल हो गया। यहां निर्माण कार्य करा रहे युवक को लोगों ने पहले घेर लिया, फिर उसकी पिटाई की गई। हालांकि चर्चा तो और भी ज्यादा र्दुव्यवहार करने की हैं, लेकिन इसका कोई साक्ष्य सामने नहीं आया है। युवक को पीट रही भीड़ ने पुलिस के पहुंचने पर उनके हवाले कर दिया। बिल्सी नगर में इस पूरे मामले को लेकर तनाव का माहौल है, जिसके चलते बड़ी संख्या में पुलिस भी तैनात की गई है।

गुरु गोरखनाथ के भक्तों ने आरोप लगाया कि बिल्सी नगर के पास जहारवीर बाबा का प्राचीन मंदिर है। इसकी करीब चार बीघा जमीन है। जिस पर बिल्सी निवासी एक व्यक्ति जबरन कब्जा कर रहा है। इसमें कई बड़े और ताकतवर लोग भी उसका साथ दे रहे हैं। बताया कि इस संबंध में पहले भी कई बार शिकायत की गई है, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। शुक्रवार को एक युवक उसी जमीन पर खड़े होकर निर्माण कार्य करा रहा था।

इस पर लोगों में आक्रोश व्याप्त हो गया। बताते हैं कि भीड़ ने युवक को घेर लिया और जमकर पिटाई की। बाद में युवक को बिल्सी पुलिस को सौंप दिया गया। सूचना पर कोतवाल धीरज सोलंकी और सीओ बिल्सी अनिरुद्ध सिंह ने मौके पर पहुंच कर लोगों को शांत किया। सीओ ने बताया कि निर्माण करा रहे युवक को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। यह मंदिर काफी पुराना है, मुख्य मार्ग पर जमीन होने के चलते इस पर लोगों की नियत खराब है। मामले की जांच कराई जा रही है। 

दबंगाें ने दपंती काे पीटकर किया घायल 

उघैती थाना क्षेत्र के अमानाबाद खंडुआ मजरा में दबंगों ने घर में घुसकर पति पत्नी को जमकर पीटा। इससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। महिला ने अपने दबंग देवरों के खिलाफ तहरीर दी, लेकिन पुलिस ने अब तक कोई कार्रवाई नहीं की है। इस्लाम नगर के अमानाबाद खंडुआ मजरा निवासी राखी पत्नी राजेश गुरुवार को अपने घर पर थीं। सुबह करीब दस बजे राजेश के भाई निवासी इस्लामनगर घर पर आए और गंदी गंदी गालियां देने लगे।

जब राखी के पति ने गालियों का विरोध किया तो राजेश के तीनो भाइयों ने पति पत्नी को जमकर पीटा। इससे राजेश के सिर व पैरों में पूरे शरीर में चोटें आईं। पिटाई से पति पत्नी दोनों घायल हो गए। राखी की चीख पुकार सुनकर ग्रामीण दौड़े और पुलिस को सूचना दी। इसके बाद आरोपित मौके से फरार हो गए। इस मामले में तहरीर देने के बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है। थानाध्यक्ष वीरेंद्र सिंह राणा ने बताया कि पारिवारिक विवाद हैं, मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी