Badaun Crime : लेवर कांट्रेक्टर ने हरियाणा के भट्ठा मालिक से लाखों की ठगी, ठेकेदार के गांव पहुंचा भट्ठा मालिक, जानिए आगे क्या हुआ

Badaun Crime दातागंज के कोतवाली क्षेत्र के गांव महिला निवासी एक ईट भट्ठे पर काम करने वाले लेबर के ठेकेदार ने हरियाणा के भट्ठा मालिक से छह लाख रुपये ठग लिए। तय समय पर नहीं पहुंचने पर भट्ठा मालिक हरियाणा पुलिस को लेकर दातागंज पहुंचा।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 01:37 PM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 01:37 PM (IST)
Badaun Crime : लेवर कांट्रेक्टर ने हरियाणा के भट्ठा मालिक से लाखों की ठगी, ठेकेदार के गांव पहुंचा भट्ठा मालिक, जानिए आगे क्या हुआ
Badaun Crime : लेवर कांट्रेक्टर ने हरियाणा के भट्ठा मालिक से लाखों की ठगी

बरेली, जेएनएन। Badaun Crime : दातागंज के कोतवाली क्षेत्र के गांव महिला निवासी एक ईट भट्ठे पर काम करने वाले लेबर के ठेकेदार ने हरियाणा के भट्ठा मालिक से छह लाख रुपये ठग लिए। तय समय पर नहीं पहुंचने पर भट्ठा मालिक हरियाणा पुलिस को लेकर दातागंज पहुंचा। सूचना पाकर ठेकेदार फरार हो गया। उसने भट्ठा मालिक को फोन कर जान से मारने की धमकी दी। मामले की शिकायत दातागंज पुलिस से की गई है।

पंचकूला हरियाणा में हरविंदर सिंह का ईट का भट्ठा है। काफी समय से दातागंज कोतवाली क्षेत्र के गांव महिला निवासी इरफान खान गांव से लेबर कर लेकर जाता है। बीती 15 जुलाई को लेबर लाने के नाम पर इरफान भट्ठा मालिक हरविंदर सिंह से 621000 रुपये ले आया था। इसके साथ एग्रीमेंट भी किया। रुपये लेकर इरफान खान गांव आ गया। 27 अगस्त को ठेकेदार इरफान को लेबर लेकर पहुंचना था। जब वह नहीं पहुंचा तो फोन मिलाय जो बंद मिला। इस पर शुक्रवार को हरियाणा से हरविंदर सिंह पुत्र राजकुमार दातागंज कोतवाली आए। उनके साथ हरियाणा पुलिस भी थी।

जहां इरफान खान के खिलाफ धोखाधड़ी कर रुपये लाने की तहरीर दी। पुलिस ने इरफान ठेकेदार के भाई को दातागंज कोतवाली बुलाया। इस पर गांव का प्रधान फैसला कराने पहुंचे। पुलिस को भी लगा कि यह फैसला हो जाएगा लेकिन ठेकेदार गांव से फरार हो गया है। उसने भट्ठा मालिक को जान से मारने की धमकी दी। इस पर भट्ठा मालिक ने पुलिस को तहरीर दी है। इंस्पेक्टर दातागंज विशाल प्रताप सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही ठेकेदार इरफान को पकड़ लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी