Badaun Coronavirus News Update : जिला अस्पताल में कोरोना संक्रमित की मौत

बदायूं के जिला अस्पताल में सोमवार को कोरोना संक्रमित वृद्ध की मौत हो गई। उन्हें सांस लेने में दिक्कत होने पर रविवार को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया था।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Mon, 10 Aug 2020 11:20 AM (IST) Updated:Mon, 10 Aug 2020 11:20 AM (IST)
Badaun Coronavirus News Update : जिला अस्पताल में कोरोना संक्रमित की मौत
Badaun Coronavirus News Update : जिला अस्पताल में कोरोना संक्रमित की मौत

बदायूं, जेएनएन। बदायूं के जिला अस्पताल में सोमवार को कोरोना संक्रमित वृद्ध की मौत हो गई। उन्हें सांस लेने में दिक्कत होने पर रविवार को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया था। ट्रूनेट मशीन से कराई गई जांच में रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। जिला अस्पताल की टीम उसका उपचार कर रही थी, लेकिन उसकी मौत हो गई।

शहर के शहवाजपुर मुहल्ला निवासी बुजुर्ग की हालत रविवार दोपहर अचानक बिगड़ गई। जिसके चलते परिजन उन्हें जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। प्रारंभिक उपचार देने के बाद शाम को ट्रूनेट मशीन से कोरोना की जांच कराई गई थी। जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया था। चिकित्सकों की टीम उपचार में जुटी हुई थी, लेकिन बुजुर्ग की हालत सुधरने के बजाय लगातार बिगड़ती चली गई और उसकी मौत हो गई। स्वास्थ्य विभाग की निगरानी में उसका अंतिम संस्कार कराने की तैयारी की जा रही है।

जिले में कोरोना संक्रमितों की मौत का यह आठवा मामला है। चार दिन पहले राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती अलापुर की कोरोना संक्रमित महिला की मौत हो गई थी। जिले में अब तक 20879 लोगों की कोरोना जांच हुई है, जिनमें 658 लोग कोरोना पॉजिटिव मिले चुके हैं। इनमें से 301 स्वस्थ होकर घर वापस लौट चुके हैं, जबकि 350 लोगों का अभी विभिन्न अस्पतालों में उपचार चल रहा है, जबकि आठ लोगों की मौत हो चुकी है। जिलाधिकारी कुमार प्रशांत ने बताया कि कोरोना मरीजों को बेहतर उपचार देने और अधिक से अधिक लोगों की जांच कराने के प्रयास किए जा रहे हैं। 

chat bot
आपका साथी