Badaun Accident News : बदायूं में रोडवेज बस की टक्कर से बाइक सवार बच्चे की दर्दनाक मौत, तीन घायल

Badaun Accident News थाना फैजगंज बेहटा क्षेत्र के बिसौली-चंदौसी मार्ग पर नोएडा डिपो की रोडवेज बस ने बाइक को टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार छह साल के बच्चे की मौत हो गई। जबकि उसकी मां भाई व मौसी का बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 04:47 PM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 04:47 PM (IST)
Badaun Accident News : बदायूं में रोडवेज बस की टक्कर से बाइक सवार बच्चे की दर्दनाक मौत, तीन घायल
Badaun Accident News : बदायूं में रोडवेज बस की टक्कर से बाइक सवार बच्चे की दर्दनाक मौत, तीन घायल

बरेली, जेएनएन। Badaun Accident News : थाना फैजगंज बेहटा क्षेत्र के बिसौली-चंदौसी मार्ग पर नोएडा डिपो की रोडवेज बस ने बाइक को टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार छह साल के बच्चे की मौत हो गई। जबकि उसकी मां, भाई व मौसी का बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जबकि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

रविवार को फैजगंज बेहटा थाना क्षेत्र के गांव परौली सोनू पुत्र लालता प्रसाद अपनी नानी की दसवें में शामिल होने बरेली जा रहा था। रास्ते में उसे अपनी मौसी सुनीता को गांव नबदियाझार से लेना था। वह नबदियाझार पहुंचा और मौसी सुनीता और उनके दोनों बच्चे रीतेश और अतुल को बाइक पर बैठा कर बरेली के लिए निकल पड़ा। वह लोग जैसे ही बिसौली-चंदौसी मार्ग पर स्थित मुड़ियाधुरेकी के भट्ठे के पास पहुंचा कि तभी बिसौली की ओर से आ रही एक तेज रफ्तार नोएडा डिपो की रोडवेज बस ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी। इससे सोनू समेत चारों लोग बाइक से सड़क पर गिर पड़े।

हादसे में चारों के सिर पर चोट लगी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब छह वर्षीय रीतेश को देखा तो उसकी मौत हो चुकी थी। वहीं सोनू, अतुल व सुनीता को गंभीर रूप से घायल थे। सभी घायलों को एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल भेजा गया। वहीं मृतक रीतेश के शव को पोस्टमार्टम भेज दिया गया। गंभीर घायल सुनीता का बच्चे की मौत के बाद रो रोकर बुरा हाल था। मामले की जानकारी पर उनके अन्य स्वजन भी जिला अस्पताल पहुंच गए। हादसे के बाद बस में सवार यात्री दूसरे वाहनों से गंतव्य की ओर रवाना हो गए। इस संबंध में इंस्पेक्टर सुरेश चंद्र गौतम ने बताया कि नोएडा डिपो की बस थाने में खड़ी करा ली गई है, तहरीर आने पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी