Badaun Accident : ट्रक की टक्कर से बाइक सवार सगे भाइयों की मौत, माैसी की शादी से लाैट रहे थे घर

Badaun Accident कोतवाली क्षेत्र के नगर पंचायत कछला के पुल पर बुधवार को तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार सगे भाइयों को रौंद दिया। हादसे में बड़े भाई की जहां मौके पर ही मौत हो गई। वहीं छोटे भाई ने जिला अस्पताल में इलाज के दौरान दम ताेड़ दिया।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 07:50 PM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 07:50 PM (IST)
Badaun Accident : ट्रक की टक्कर से बाइक सवार सगे भाइयों की मौत, माैसी की शादी से लाैट रहे थे घर
Badaun Accident : ट्रक की टक्कर से बाइक सवार सगे भाइयों की मौत

बरेली, जेएनएन।  Badaun Accident : कोतवाली क्षेत्र के नगर पंचायत कछला के पुल पर बुधवार को तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार सगे भाइयों को रौंद दिया। हादसे में बड़े भाई की जहां मौके पर ही मौत हो गई। वहीं छोटे भाई ने जिला अस्पताल में इलाज के दौरान दम ताेड़ दिया। बाइक सवार ननिहाल में मौसी की शादी में शामिल होकर वापस घर लाैट रहे थे। सगे भाइयों की मौत के बाद से परिजनाें में काेहराम मचा है।

जनपद कासगंज के थाना सोरों के गांव कंपुर निवासी महेंद्र का 25 वर्षीय बड़ा बेटा संजीव अपने छोटे भाई 14 वर्षीय उमेश को लेकर सहसवान स्थित ननिहाल में मौसी की शादी में शामिल होने के लिए 14 जून को आए थे। बुधवार काे दोनों भाई बाइक से घर के लिए लौट रहे थे। इसी बीच कछला पुल को पार करते हुए पीछे आ रहे ट्रक ने उनकी बाइक को रौंद दिया। ट्रक चालक बाइक को रौंदने के बाद मौके से फरार हो गया। हादसे में संजीव की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसका भाई उमेश गंभीर रूप से घायल हो गया।

कछला पुल पर मौजूद दुकानदारों ने हादसे की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही कछला पुलिस चौकी इंचार्ज रजनीश यादव मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने संजीव के शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और उसके भाई को एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया लेकिन शाम साढ़े तीन बजे घायल उमेश ने भी इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। हादसे में एक साथ सगे भाइयों की मौत से स्वजन में चीख पुकार मच गई है। कछला चौकी इंचार्ज ने जिला अस्पताल पहुंचकर मृतक भाइयों के शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है।

पुलिस ट्रक चालक की तलाश में जुट गई है। इस संबंध में कछला पुलिस चौकी इंचार्ज रजनीश यादव ने बताया, अज्ञात ट्रक की टक्कर से सगे भाइयों की मौत हुई है। स्वजन की तहरीर पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया जाएगा। पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है।

chat bot
आपका साथी