Azam Khan News : बदायूं में आजम खां की रिहाई को लेकर सपा ने छेड़ी मुहिम, राज्यपाल काे साैंपा ज्ञापन

Azam Khan News जेल में बंद रामपुर सांसद आजम खां की रिहाई और बेहतर उपचार की मांग को लेकर बदायूं के सपा नेताओं ने मुहिम छेड़ दी है। जिसके तहत सपा के जिला उपाध्यक्ष सलीम अहमद के नेतृत्व में तमाम पदाधिकारी और कार्यकर्ता कलक्ट्रेट पहुंचे।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 09:59 AM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 01:54 PM (IST)
Azam Khan News : बदायूं में आजम खां की रिहाई को लेकर सपा ने छेड़ी मुहिम, राज्यपाल काे साैंपा ज्ञापन
Azam Khan News : बदायूं में आजम खां की रिहाई को लेकर सपा ने छेड़ी मुहिम

बरेली, जेएनएन। Azam Khan News : जेल में बंद रामपुर सांसद आजम खां की रिहाई और बेहतर उपचार की मांग को लेकर बदायूं के सपा नेताओं ने मुहिम छेड़ दी है। जिसके तहत सपा के जिला उपाध्यक्ष सलीम अहमद के नेतृत्व में तमाम पदाधिकारी और कार्यकर्ता कलक्ट्रेट पहुंचे। जहां उन्होंने नगर मजिस्ट्रेट अमित कुमार के जरिए राज्यपाल को संबाेधित अपना ज्ञापन सौंपा ।

सपा नेताओं ने ज्ञापन देते हुए सांसद आजम खां की रिहाई की मांग की। उन्होंने कहा कि सांसद आजम खां को बेहतर उपचार की जरूरत है। इसक साथ ही सपाईयों ने आजम खां और उनके बेटे विधायक अब्दुल्ला पर लगे सभी मुकदमों को वापस लिए जाने की भी बात कही है।

जिला उपाध्यक्ष ने सरकार पर बदले की भावना से काम करने का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि सरकार पक्षपात रवैया अपना रही है।सपा नेताओं ने कहा कि आजम खां की उम्र 70 वर्ष से अधिक है।ऐसे में उन्हें कई बीमारियां भी लगी हुई है।

इसलिए उन्हें मेदांता हॉस्पिटल में ही रखकर उनका बेहतर उपचार कराया जाए। इस दौरान शहाबउद्दीन, गौहर अली खां, जाबिर खां, राहील शफीक, फईम अंसारी, विकार अहमद, नावेद अली खां, मुन्ना, फहाज सय्यद, इंद्रजीत यादव, कैलाश, राजू, असलम आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी