Ayodhya Case Verdict : फैसले पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले को पुलिस ने दबोचा Bareilly News

तिलियापुर गांव निवासी अनीस रजा ने भी अयोध्या मामले के फैसले को लेकर फेसबुक पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी। पुलिस ने अनीस रजा को मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

By Abhishek PandeyEdited By: Publish:Tue, 12 Nov 2019 09:36 AM (IST) Updated:Tue, 12 Nov 2019 09:36 AM (IST)
Ayodhya Case Verdict : फैसले पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले को पुलिस ने दबोचा Bareilly News
Ayodhya Case Verdict : फैसले पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले को पुलिस ने दबोचा Bareilly News

जेएनएन, बरेली : कस्बा के दो अलग-अलग गांवों में दो युवकों ने अयोध्या मामले में फैसला आने के बाद फेसबुक पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी। पुलिस ने शिकायत पर दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर एक को गिरफ्तार कर लिया है जबकि दूसरे की तलाश जारी है।

अनीस रजा को भी किया  गिरफ्तार :क्षेत्र के मथुरापुर गांव निवासी ललित साहू ने फेसबुक पर दूसरे समुदाय के युवक की फेसबुक वॉल पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी। दूसरे समुदाय के लोगों ने इसका विरोध करते हुए पुलिस से शिकायत की तो पुलिस ने उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस ने उसकी तलाश में दबिश भी दी, लेकिन वह हत्थे नहीं चढ़ा। उधर, तिलियापुर गांव निवासी अनीस रजा ने भी अयोध्या मामले के फैसले को लेकर फेसबुक पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी। पुलिस ने अनीस रजा को मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

टिप्पणी करने वाला कय्यूम गया जेल : अयोध्या फैसले के बाद चीफ जस्टिस के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी के मामले में गिरफ्तार बारादरी के पशुपतिनाथ विहार कॉलोनी निवासी अब्दुल कय्यूम अंसारी को सोमवार को पुलिस ने जेल भेज दिया। पुलिस ने उसके फेसबुक से अयोध्या मसले को लेकर किए गए टिप्पणी को भी हटवाया। बता दें कि आरोपित ने फैसला आने से पहले और बाद तक फेसबुक पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। डीआइजी से शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपित अब्दुल कय्यूम को गिरफ्तार किया था। उसके पिता कलेक्ट्रेट में नौकरी करते हैं।

फैसले पर एक नेता ने भी की आपत्तिजनक टिप्पणी

अयोध्या फैसले के बाद अब सोशल साइट वार जारी है। बारादरी के अब्दुल कय्यूम अंसारी पर मुकदमा व गिरफ्तारी से भी लोग सबक नहीं ले रहे हैं। सोमवार को बिथरी चैनपुर के उड़ला जागीर निवासी एक नेता ने अयोध्या फैसले पर कोर्ट व वर्तमान सरकार के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की। एसएसपी तक शिकायत पहुंची। देर रात पुलिस ने पोस्ट डिलीट कराई। माफी मांगने पर नेता को छोड़ दिया गया।

chat bot
आपका साथी