उड्डयन मंत्री नंद गोपाल बोले, सूदखोरों की काली सूची बनाएंं, अवैध संपत्तियों पर बुल्डोजर चलवाएंं

उड्डयन मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने शाहजहांपुर और बरेली के दौरे में कोविड संक्रमण से काल के गाल में समाने वाले परिवारों से मुलाकात करके उन्हें हिम्मत बंधवाई। शाहजहांपुर में दवा व्यापारी अखिलेश गुप्ता ने पत्नी बेटे-बेटी के साथ खुदकुशी की।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Fri, 11 Jun 2021 01:21 PM (IST) Updated:Fri, 11 Jun 2021 01:21 PM (IST)
उड्डयन मंत्री नंद गोपाल बोले, सूदखोरों की काली सूची बनाएंं, अवैध संपत्तियों पर बुल्डोजर चलवाएंं
शाहजहांपुर और बरेली के दौरे में शोक संतप्त परिवारों से मुलाकात की।

बरेली, जेएनएन। उड्डयन मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने शाहजहांपुर और बरेली के दौरे में कोविड संक्रमण से काल के गाल में समाने वाले परिवारों से मुलाकात करके उन्हें हिम्मत बंधवाई। शाहजहांपुर में दवा व्यापारी अखिलेश गुप्ता ने पत्नी, बेटे-बेटी के साथ खुदकुशी की। मंत्री ने उनके पिता-माता से शाहजहांपुर में मुलाकात की। उन्हें ढांढस बंधवाया। कहा कि हर हाल में आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई होनी है।

इसके बाद उन्होंने बरेली पहुंचकर ऑटो मोबाइल कारोबारी पंकज अग्रवाल से रामपुर बाग में उनके आवास पर मुलाकात की। उनके बेटे निखिल अग्रवाल और पिता हरिओम अग्रवाल उर्फ सुभाष की कोविड से मृत्यु हुई थी। इसके बाद इंद्रानगर में रहने वाले बिल्डर भावेश अग्रवाल से मिलकर शोक संवेदना व्यक्त की। उनके छोटे भाई रुपेश अग्रवाल की मृत्यु भी कोविड से इलाज के दौरान हुई थी। इसके बाद उन्होंने सर्किट हाउस में कमिश्नर आर. राकेश कुमार, एडीजी अविनाश कुमार, डीएम नितीश कुमार, एसएसपी रोहित सिह के साथ बैठक की।

उन्होंने कहा कि व्यापारियों को भय में रहने की आवश्यकता नहीं है। प्रदेश में व्यापारियों का शोषण नहीं होने पाए। भू-माफियाओं और शराब माफियाओं के विरुद्ध कुर्की, जब्ती और अवैध सम्पत्तियों पर बुलडोजर चलाने की कार्यवाही हुई है वैसे ही व्यापारियों का शोषण करने वाले अपराधी तत्वों को चिह्नित कर ऐसी ही कार्रवाई की जाये। उन्होंने कहा कि मेरी प्रदेश के प्रत्येक व्यापारी से अपील है कि किसी भी बेजा दबाव या भय में कोई आत्मघाती कदम न उठायें। आपकी हर समस्या के समाधान के लिए हम 24 घंटे दिन-रात तत्पर हैं।

chat bot
आपका साथी