अवधेश हत्याकांड : बरेली पहुंची अवधेश की मां, पुलिस करेगी पूंछताछ

शिक्षक अवधेश हत्याकांड मामले में मृतक की मां अन्नपूर्णा देवी बुधवार को बरेली पहुंच गईं। उनके पहुंचने पर पुलिस उन्हेंं जिस स्कूल में अवधेश पढ़ाते थे। उस स्कूल ले गई। वहां प्रधानाचार्य से मामले को लेकर पूछताछ की गई। इसके बाद इज्जतनगर पुलिस उनकी मां से थाने में पूछताछ करेगी।

By Vivek BajpaiEdited By: Publish:Wed, 28 Oct 2020 03:00 PM (IST) Updated:Wed, 28 Oct 2020 03:00 PM (IST)
अवधेश हत्याकांड : बरेली पहुंची अवधेश की मां, पुलिस करेगी पूंछताछ
अवधेश हत्या कांड में जानकारी करने पहुंची उनकी माँ अन्नपुर्णा एव मृतक के बड़े भाई रमेश सिंह

 अवधेश हत्याकांड : बरेली पहुंची अवधेश की मां, पुलिस करेगी पूंछताछ

बरेली, जेएनएन। शिक्षक अवधेश हत्याकांड मामले में मृतक की मां अन्नपूर्णा देवी बुधवार को बरेली पहुंच गईं। उनके पहुंचने पर  पुलिस उन्हेंं जिस स्कूल में अवधेश पढ़ाते थे। उस स्कूल ले गई। वहां प्रधानाचार्य से मामले को लेकर पूछताछ की गई। इसके बाद इज्जतनगर पुलिस उनकी मां से थाने में पूछताछ करेगी। पुलिस की तैयारी मृतक की मां को शिक्षक के घर ले जाने की है। उनकी मौजूदगी में ही शिक्षक का घर खोला जाएगा जिसके बाद पुलिस हत्याकांड से संबंधित सबूत जुटाएगी।

मालूम हो कि कुंवर ढाकन लाल इंटर कॉलेज सोहड़ा थाना शीशगढ़ में पढ़ाने वाले शिक्षक अवधेश सिंह की 13 अक्टूबर को हत्या कर दी गई। हत्या कर  आरोपितो ने  शिक्षक का शव जलाने का प्रयास किया।  बाद में अधजला शव फिरोजाबाद के नारखी स्थिति बैरिया गांव में दफना दिया गया। शिक्षक की मां अन्नपूर्णा देवी की ओर से दी गई तहरीर पर शिक्षक की पत्नी विनीता, ससुर अनिल, साली ज्योति, साला प्रदीप के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया गया है। इस मामले में पुलिस ने एक हिस्ट्रीशीटर को गिरफ्तार भी कर चुकी है।

chat bot
आपका साथी