पीलीभीत में गश्त करती रही पुलिस, जमीन में गड्ढा खोदकर पंजाब नेशनल बैंक में घुस गए बदमाश, जानिए आगे क्या हुआ

पीलीभीत में बेखौफ चोरों ने पंजाब नेशनल बैंक की शाखा में नकब लगा दिया। मंगलवार सुबह कर्मचारी बैंक खोलने पहुंचा तो घटना की जानकारी हुई। जिसके बाद अफसराें में खलबली मच गई। मामले की सूचना पुलिस को दी गई लेकिन पुलिस माैंके पर नहीं पहुंच सकी।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Tue, 07 Dec 2021 10:48 AM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 10:48 AM (IST)
पीलीभीत में गश्त करती रही पुलिस, जमीन में गड्ढा खोदकर पंजाब नेशनल बैंक में घुस गए बदमाश, जानिए आगे क्या हुआ
पीलीभीत में गश्त करती रही पुलिस, जमीन में गड्ढा खोदकर पंजाब नेशनल बैंक में घुस गए बदमाश,

बरेली, जेएनएन। पीलीभीत में बेखौफ चोरों ने पंजाब नेशनल बैंक की शाखा में नकब लगा दिया। मंगलवार सुबह कर्मचारी बैंक खोलने पहुंचा तो घटना की जानकारी हुई। जिसके बाद अफसराें में खलबली मच गई। मामले की सूचना पुलिस को दी गई लेकिन पुलिस माैंके पर नहीं पहुंच सकी।

पूरनपुर कोतवाली क्षेत्र के गांव शेरपुरकलां में पूरनपुर धनाराघाट मार्ग पर पंजाब नेशनल बैंक की शाखा स्थित है। सोमवार की रात चोरों ने एक खाली रास्ते के किनारे बैंक के पश्चिम वाली दीवार के पास से जमीन के अंदर तीन फीट गड्ढा खोदा और बैंक के अंदर प्रवेश कर गए। चोरों ने शीशे की खिड़की दरवाजे आदि तोड़ दिए। बताया जा रहा है कि चोरों ने लाकर तोड़ने का प्रयास किया लेकिन सफल नहीं हुए। चोर अपने साथ मशीन भी ले गए।

सुबह के समय बैंक कर्मी अरविंद कुमार जब बैंक खोलने पहुंचा तो अंदर का नजारा देखकर दंग रह गया। उसने मामले की सूचना शाखा प्रबंधक नवीन कुमार टम्टा को दी। इसके साथ ही कोतवाली पुलिस को भी अवगत कराया गया। इंस्पेक्टर पूरनपुर रामसेवक ने बताया कि बैंक में नकब लगने की उन्हें जानकारी नहीं है। अगर ऐसा है तो मौके पर पहुंचकर जांच कराई जाएगी और रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

पांच साल पहले भी हुई थी चोरी

शेरपुर कलां स्थित पंजाब नेशनल बैंक शाखा में विगत पांच साल पहले भी चोरों ने ताले तोड़कर चोरी का प्रयास किया था। उस वक्त यह शाखा दूसरे भवन में स्थित थी।

भवन स्वामी परिवार संग गए हैं बाहर

शेरपुर कलां निवासी असलम कुरैशी के भवन में पंजाब नेशनल बैंक शाखा संचालित हो रही है। बताया जा रहा है कि भवन स्वामी अपने परिवार के साथ कानपुर गए हुए हैं। माना जा रहा है कि चोरों ने इसी मौके का फायदा उठाते हुए वारदात को अंजाम दिया है। 

पुलिस गश्त पर खड़े हुए सवाल 

पीलीभीत बैंक में चाेरी के प्रयास के मामले में पुलिस की गश्ती पर भी सवाल खड़े हाे रहे है। क्याेंकि जिस जगह चाेराें ने नकब लगा हैं वहा हमेशा पुलिस कर्मियों की तैनाती रहती है।

chat bot
आपका साथी