Atul Gupta Murder Case Update : नार्को टेस्ट से बाहर आएगा हत्याकांड का सच, फंदे पर लटका मिला था शव

Atul Gupta Murder Case Update : नार्को टेस्ट से बाहर आएगा हत्याकांड का सच, फंदे पर लटका मिला था शव

Atul Gupta Murder Case Update प्रेमनगर के भूड़ का चर्चित अतुल गुप्ता हत्याकांड की गुत्थी को सुलझाने के लिए पुलिस को नार्को टेस्ट की अनुमति मिली गई है। अप्रैल में आरोपित का नार्को टेस्ट कराया जाएगा। पुलिस इसकी तैयारी में जुट गई है।

Ravi MishraSun, 28 Feb 2021 07:57 AM (IST)

बरेली, जेएनएन। Atul Gupta Murder Case Update : प्रेमनगर के भूड़ का चर्चित अतुल गुप्ता हत्याकांड की गुत्थी को सुलझाने के लिए पुलिस को नार्को टेस्ट की अनुमति मिली गई है। अप्रैल में आरोपित का नार्को टेस्ट कराया जाएगा। पुलिस इसकी तैयारी में जुट गई है।

मामला अगस्त 2020 का है। प्रेमनगर के भूड़ मुहल्ले में अधेड़ अतुल गुप्ता किराए के मकान में बेटे संग रहते थे। बेटे शुभम ने पुलिस को पिता के आत्महत्या करने की जानकारी दी। प्रेमनगर पुलिस जब मौके पर पहुंची तो अतुल का शव फंदे से लटका हुआ था। शव का जब पोस्टमार्टम कराया गया तो गला दबाने से अतुल की मौत की पुष्टि हुई। आरोप लगा कि हत्या के मामले को भी पुलिस डेढ़ माह तक दबाए बैठी रही।

तत्कालीन प्रेमनगर इंस्पेक्टर बलवीर सिंह की ओर से यह तर्क दिया गया था कि स्वजनों की ओर से तहरीर न मिलने पर रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई। एसएसपी रोहित सिंह सजवाण के संज्ञान में जैसे ही मामला आया तब आनन-फानन में कानून गोयान चौकी इंचार्ज प्रदीप कुमार की ओर से अज्ञात के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज की गई थी। एसएसपी ने सीओ को मामले की जांच सौंप दी थी।

निलंबित किए गए थे तत्कालीन इंस्पेक्टर

इसी मामले में सीओ की जांच रिपोर्ट के आधार पर एसएसपी ने तत्कालीन इंस्पेक्टर बलवीर सिंह को निलंबित कर दिया था। जांच में यह सामने आया था कि किसी बात को लेकर अतुल का झगड़ा हुआ था। घटना के दिन दोपहर में वह घर वापस आए। इसके बाद स्वजन की ओर से अतुल के पंखे से फंदा लगाकर खुदकुशी की सूचना दी गई।

अतुल गुप्ता हत्याकांड में नार्को टेस्ट की अनुमति मिल गई है। अप्रैल में नार्को टेस्ट की प्रक्रिया पूर्ण कराई जाएगी।- रोहित सिंह सजवाण, एसएसपी

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.