बरेली में रुहेलखंड विश्वविद्यालय के सेवानिवृत्त सुरक्षा प्रभारी के बेटे की हत्या का प्रयास

Attempt to Murder in Bareilly मुहल्ले के युवक को पिटता देखकर बचाने आए युवक को आरोपितों ने लोहे की राड हाकी और डंडो से तब तक पीटा जब तक वह अधमरा नहीं हो गया। मरणासन्न अवस्था में युवक को देखकर आरोपित भाग खड़े हुए।

Ravi MishraTue, 30 Nov 2021 08:56 AM (IST)
बरेली में रुहेलखंड विश्वविद्यालय के सेवानिवृत्त सुरक्षा प्रभारी के बेटे की हत्या का प्रयास

बरेली, जेएनएन। Attempt to Murder in Bareilly : मुहल्ले के युवक को पिटता देखकर बचाने आए युवक को आरोपितों ने लोहे की राड, हाकी और डंडो से तब तक पीटा जब तक वह अधमरा नहीं हो गया। मरणासन्न अवस्था में युवक को देखकर आरोपित भाग खड़े हुए। घायल युवक रुहेलखंड विश्वविद्यालय के सेवानिवृत्त सुरक्षा प्रभारी दुर्वेंद्र सिंह यादव का बेटा है। घायल के भाई की तहरीर पर सुभाषनगर पुलिस ने विक्की यादव, विशाल ठाकुर, लालू उर्फ रौक व चार-पांच अज्ञात के खिलाफ हत्या का प्रयास, मारपीट, गाली-गलौच समेत कई धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है। गंभीर हालत को देखकर घायल को दिल्ली रेफर कर दिया गया।

दुर्वेंद्र सिंह यादव के बेटे रोहित यादव ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि रविवार को भाई मोहित यादव व मुहल्ले के ही रहने वाले अजय कुमार उर्फ छोटू के पेंट स्टोर से पेंट खरीदने की बात करने गये थे। बातचीत कर दोनों वापस घर की ओर लौट रहे थे। आरोप है कि जब मोहित सुभाषनगर धर्मकांटे के सामने पहुंचे तो मुहल्ले के ही रहने वाले बौरा से आरोपित विक्की यादव, विशाल ठाकुर, लालू उर्फ रौक मारपीट कर रहे थे। आरोपितों के पास हाथ में लोहे की राड, हाकी, डंडा व अन्य हथियार भी थे। बौरा के मुहल्ले के होने के चलते मोहित और अजय उसे बचाने के लिए आगे आए।

यह बात आरोपितों को नगवार गुजरी। आरोपितों ने मोहित व अजय कुमार के साथ गाली-गलौज व मारपीट शुरू कर दी। दोनों कुछ समझ पाते ही कि आरोपितों ने मोहित पर लोहे की राड, हाकी व डंडो से हमला कर दिया। मरणासन्न अवस्था में देख आरोपित भाग खड़े हुए। साथी को बचाने के लिए अजय चिल्लाता रहा लेकिन, आरोपितों के दुस्साहस को देखकर कोई भी आगे आने की जहमत नहीं उठा रहा था। जैसे-तैसे अजय ने मोहित के घर वालों को सूचना दी। उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालत गंभीर होने पर उसे दिल्ली रेफर कर दिया गया। घटना में अजय को भी चोटें आईं हैं।

सिर पर लोहे की राड से वार के चलते कोमा में चला गया मोहित

सुभाषनगर पुलिस ने बताया कि घटना में मोहित की रीढ़ की हड्डी टूटने के साथ लोहे की राड से सिर पर हमले से काफी गंभीर चोट आई है। जिसकी वजह से वह कोमा में चला गया है। उसे होश नहीं आया है। स्वजन मोहित को पहले गुड़गांव ले गए। हालत में सुधार न होने पर दिल्ली के राम मनोहर लोहिया अस्पताल में मोहित को ले जाया गया। वेंटीलेटर पर वह जिदंगी मौत की जंग लड़ रहा है।

मामले में स्वजन की तहरीर पर आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। आरोपितों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी के सुभाषनगर पुलिस को आदेश दिये गए हैं। - रोहित सिंह सजवाण, एसएसपी

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.