बरेली के गांव में जांच के लिए पहुंची पुलिस टीम पर हमला, दारोगा और सिपाही को पीटा, वर्दी फाड़ी

Attack on police in village of Bareilly ग्राम प्रधान की शिकायत पर एक गांव में जांच को पहुंची पुलिस टीम पर हारे प्रत्याशी व उसके स्वजन ने हमला बोल दिया। दारोगा व सिपाही को पीटा। उनकी वर्दी फाड़ दी। दोनों ने किसी तरह खुद को बचाया।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 11:36 AM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 11:36 AM (IST)
बरेली के गांव में जांच के लिए पहुंची पुलिस टीम पर हमला, दारोगा और सिपाही को पीटा, वर्दी फाड़ी
सूचना पर थाने से फोर्स गांव पहुंची और आरोपितों को पकड़कर थाना ले आई।

बरेली, जेएनएन। Attack on police in village of Bareilly : ग्राम प्रधान की शिकायत पर एक गांव में जांच को पहुंची पुलिस टीम पर हारे प्रत्याशी व उसके स्वजन ने हमला बोल दिया। दारोगा व सिपाही को पीटा। उनकी वर्दी फाड़ दी। दोनों ने किसी तरह खुद को बचाया। सूचना पर थाने से फोर्स गांव पहुंची और आरोपितों को पकड़कर थाना ले आई। पुलिस ने मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

क्योलडिय़ा थाना क्षेत्र के ग्राम सिठौरा निवासी वीरमती पत्नी तुलाराम गांव की प्रधान हैं। उन्होंने चुनाव में गांव में अवैध क्लीनिक संचालित करने वाले हरपाल को 17 वोटों से हराया था। जिससे हरपाल उनसे रंजिश मानता है। उनका आरोप है कि इसी रंजिश के चलते वह आए दिन उनसे अभद्रता करता है। जान से मारने की धमकी देता है। परेशान ग्राम प्रधान ने उसके खिलाफ तहरीर दी थी।

मामले को गंभीरता से लेते हुुए थाना प्रभारी राजेन्द्र सिरोही ने दारोगा सुनील कुमार को जांच के आदेश दिए थे। इस पर शुक्रवार को दारोगा सुनील कुमार सिपाही धर्मेन्द्र कुमार के साथ गांव में जांच के लिए पहुंचे। इस दौरान हरपाल उन्हें प्राथमिक स्कूल के समीप मिला। उन्होंने उसे शिकायत की जानकारी देते हुए थाना चलने की बात कही। इस पर वह आग बबूला हो गया।

कुछ देर में उसके स्वजन भी वहां पहुंच गए। उसने स्वजन के साथ मिलकर दारोगा व सिपाही पर हमला कर दिया। उनके साथ मारपीट की। वर्दी फाड़ दी। गांव से ही दारोगा ने मामले की जानकारी थाने पर दी। गांव पहुंची फोर्स ने आरोपित हरपाल को पकड़ लिया। उसे थाना ले गई। दारोगा सुनील कुमार ने आरोपित हरपाल, गायत्री देवी ,मुन्नी देवी, नन्हेलाल, करुणा व तेजराम के खिलाफ तहरीर दी।

पुलिस ने मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली है। वहीं, घायल दारोगा व सिपाही का सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर मेडिकल कराया गया।एसपी देहात राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि प्रधान द्वारा शिकायती पत्र दिया गया था। जिसकी जांच करने उपनिरीक्षक गांव गए हुए थे। जांच के दौरान आरोपित हरपाल द्वारा पुलिस से अभद्र व्यवहार किया गया। उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर हिरासत में ले लिया गया है।

chat bot
आपका साथी