Attack on Pilibhit Police : पीलीभीत में पशु तस्करों का दुस्साहस, पुलिस पर फायर झाेंक हुए फरार, सरकारी गाड़ी में लगी गोली

Attack on Pilibhit Police यूपी के पीलीभीत में गोवंशीय पशु तस्करों के पुलिस पर फायर झाेंकने का मामला सामने आया है। पशु तस्करों ने यह पुलिस पर फायर उस वक्त किया जब पुलिस टीम आरोपितों को पकड़ने का प्रयास किया तो उन्होंने पुलिस टीम पर फायर कर दिया।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Fri, 13 Aug 2021 02:57 PM (IST) Updated:Fri, 13 Aug 2021 02:57 PM (IST)
Attack on Pilibhit Police : पीलीभीत में पशु तस्करों का दुस्साहस, पुलिस पर फायर झाेंक हुए फरार, सरकारी गाड़ी में लगी गोली
Attack on Pilibhit Police : पीलीभीत में पशु तस्करों का दुस्साहस, पुलिस पर फायर झाेंक हुए फरार

बरेली, जेएनएन। Attack on Pilibhit Police : यूपी के पीलीभीत में गोवंशीय पशु तस्करों के पुलिस पर फायर झाेंकने का मामला सामने आया है। पशु तस्करों ने यह पुलिस पर फायर उस वक्त किया जब पुलिस टीम आरोपितों को पकड़ने का प्रयास किया तो उन्होंने पुलिस टीम पर फायर कर दिया। हालांकि पशु तस्करों द्वारा झोंके गए फायर से गोली जहां सरकारी गाड़ी में लगी, वहीं मामले की सूचना मिलने पर फोरेंसिक स्कवाएड ने अपनी तफ्तीश शुरु कर दी है।

मामला शुक्रवार तड़के पूरनपुर का है।जहां नगर चौकी इंचार्ज धर्मेंद्र कुमार, दरोगा कपिल कुमार, कांस्टेबल बृजेश, सौरभ पाल, फहीम गश्त पर थे। गाड़ी कांस्टेबल रवि बालियान चला रहा था।इसी बीच पुलिस को मुखबिर के जरिए सूचना मिली की ब्लॉक रोड के राजीवनगर चौराहे के पास कुछ तस्कर कर एक गोवंशीय पशु को लेकर जा रहे हैं। टीम ने वहां पहुंचकर घेराबंदी की।जब आरोपितों को पकड़ने का प्रयास किया तो उन्होंने पुलिस टीम पर फायर कर दिया।

गोली सरकारी गाड़ी के आगे बोनट पर लगी जो आर पार निकल गई। पुलिस ने तस्करों का पीछा भी किया लेकिन वह भाग निकले। नगर चौकी इंचार्ज धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि तीन अज्ञात तस्करों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। डाग स्क्वायड और विधि विज्ञान प्रयोगशाला की टीम मौके पर पहुंची है। जांच पड़ताल की जा रही है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार किया जाएगा।  

chat bot
आपका साथी