Attack on Dog : बरेली में ट्रांसपोर्टर के कुत्ते पर डेयरी संचालक और उसके बेटे ने किया हमला, मामला दर्ज

Attack on Dog ट्रांसपोर्टर के पालतू कुत्तों को पत्थर मारने के बाद हुए विवाद में तीन युवकों के खिलाफ एफआइआर दर्ज की गई। आरोप है कि डेयरी संचालक के बेटे ने उनके पालतू कुत्ते पर ईंट फेंककर मार दी। उन्होंने विरोध किया तो मारने की धमकी देने लगे।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 10:52 AM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 10:52 AM (IST)
Attack on Dog : बरेली में ट्रांसपोर्टर के कुत्ते पर डेयरी संचालक और उसके बेटे ने किया हमला, मामला दर्ज
Attack on Dog : बरेली में ट्रांसपोर्टर के कुत्ते पर डेयरी संचालक और उसके बेटे ने किया हमला,

बरेली, जेएनएन। Attack on Dog : ट्रांसपोर्टर के पालतू कुत्तों को पत्थर मारने के बाद हुए विवाद में तीन युवकों के खिलाफ एफआइआर दर्ज की गई। आरोप है कि डेयरी संचालक के बेटे ने उनके पालतू कुत्ते पर ईंट फेंककर मार दी। उन्होंने विरोध किया तो मारने की धमकी देने लगे। वहीं जब ट्रांसपोर्टर से पूछा गया कि क्या उनके पालतू कुत्तों का रजिस्ट्रेशन नगर निगम से कराया गया था। उन्होंने कहा कि मुझे कुत्तों को पालने के दौरान इन नियमों की जानकारी नहीं थी। टीकाकरण पूरा कराया गया है, लेकिन रजिस्ट्रेशन नहीं हुआ।

ट्रांसपोर्टर तरूण कुमार शुक्ला इज्जतनगर के मुंशीनगर के रहने वाले हैं। तरूण के मुताबिक, सोमवार रात साढ़े नौ बजे के करीब उनका भाई पालतू कुत्ते को बाहर टहला रहा था। आरोप है कि सलीम की डेयरी के पास जब भाई पहुंचा तो बिना किसी बात के उनके बेटे इरफान ने कुत्ते को ईंट फेंककर मार दी। भाई ने इसका विरोध शुरू किया तो नौकर अमान के साथ मिलकर वह अभद्रता करने लगा। भाई ने मामले की जानकारी दी।

मामले की शिकायत सलीम से की तो गलती न मानते हुए वह उल्टा हमलावर हो गया। धमकी देने लगे कि हम ऐसे ही मारेंगे। सूचना 112 पुलिस को दी गई। पुलिस पहुंचने के बावजूद आरोपित मानने को तैयार नहीं थे। इसके बाद ट्रांसपोर्टर ने डेयरी संचालक, उसके बेटे व नौकर के खिलाफ इज्जतनगर थाने में तहरीर दी। इज्जतनगर इंस्पेक्टर सतीश यादव ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। मामले में ट्रांसपोर्टर की तहरीर पर इज्जतनगर पुलिस ने आरोपित डेयरी संचालक सलीम, इरफान व अमान के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

chat bot
आपका साथी