बरेली में धार्मिक स्थल से गोवंशीय पशु चोरी करने वाला गिरफ्तार, चोरी करके बेचता था पशुओं का मांस

Animal Smuggling in Bareilly जनपद के देहात के क्षेत्र में धार्मिक स्थल से गोवंशीय पशु की चोरी करके उनका वध किया जा रहा है। इसी मामले में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार युवक के तीन साथी फरार हैं। पुलिस उनकी तलाश में जुट गई है।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Fri, 03 Dec 2021 05:02 PM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 05:02 PM (IST)
बरेली में धार्मिक स्थल से गोवंशीय पशु चोरी करने वाला गिरफ्तार, चोरी करके बेचता था पशुओं का मांस
पशु तस्करी के मामले में पुलिस ने एक आरोपित को किया गिरफ्तार।

बरेली, जेएनएन। Animal Smuggling in Bareilly : जनपद के देहात के क्षेत्र में धार्मिक स्थल से गोवंशीय पशु की चोरी करके उनका वध किया जा रहा है। इसी मामले में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार युवक के तीन साथी अभी फरार हैं। पुलिस उनकी तलाश में जुट गई है।  बरेली जनपद के धौरा टांडा क्षेत्र के धार्मिक स्थल से एक सप्ताह पूर्व गोवंशीय पशु चोरी कर काटने का मामला सामने आया था।इस मामले में पुलिस ने धौराटांडा के एक युवक को गिरफ्तार किया है। उसके तीन साथी फरार हो गये। पुलिस फरार आरोपियों की सरगर्मी से तलाश कर रही है।

देवरनिया इलाके के सेमींखेड़ा स्थित एक धार्मिक स्थल से 26 नवंबर की रात में धौंराटांडा के पशु तस्करों ने गोवंशीय पशु चोरी कर भोजीपुरा क्षेत्र के पास हाइवे की पुलिया के किनारे काट दिया था।मीट को धौंराटांडा व जादौंपुर के लोगों मे बेच दिया था।पकड़े गये आरोपी छोटा उर्फ पुखिया ने बताया कि वह जल्दबाजी मेंं अवशेष वहीं छोड़कर भाग गये थे।इस मामले मे भोजीपुरा पुलिस ने धार्मिक स्थल के महंत मंगल गिरि की तहरीर पर गोवध निवारण अधिनियम के तहत रिपोर्ट दर्ज की थी।एसआई सिमरजीत कौर ने बताया कि पकड़े गये धौंराटांडा के वार्ड पांच निवासी छोटा उर्फ पुखिया ने 29 नवंबर को एक भैस व एक कटिया की चोरी की घटना का भी जुर्म स्वीकार किया है।पशु तस्कर को गिरफ्तार करने मेंं एसआई सिमरजीत कौर सिपाही सौरभ सिंह व सौरभ कुमार शामिल रहे।

chat bot
आपका साथी