Arbitrary of Private Hospitals in Bareilly : बरेली के विनायक अस्पताल में तीन दिन का बिल बना 96 हजार रुपये, सीएमओ ने मांगा जवाब

Arbitrary of Private Hospitals in Bareilly कोविड मरीजों को भर्ती करने के मामले में प्राइवेट अस्पतालों की मनमानी जारी है। सिटी स्टेशन रोड स्थित विनायक अस्पताल में एक मरीज से तीन दिन में सामान्य वार्ड का 96 हजार से अधिक खर्च ले लिया गया।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Mon, 10 May 2021 09:10 AM (IST) Updated:Mon, 10 May 2021 09:10 AM (IST)
Arbitrary of Private Hospitals in Bareilly : बरेली के विनायक अस्पताल में तीन दिन का बिल बना 96 हजार रुपये, सीएमओ ने मांगा जवाब
सपा महानगर महासचिव ने सीएमओ से की शिकायत, सीएमओ कराएंगे जांच।

बरेली, जेएनएन। Arbitrary of Private Hospitals in Bareilly : कोविड मरीजों को भर्ती करने के मामले में प्राइवेट अस्पतालों की मनमानी जारी है। सिटी स्टेशन रोड स्थित विनायक अस्पताल में एक मरीज से तीन दिन में सामान्य वार्ड का 96 हजार से अधिक खर्च ले लिया गया। मामले की शिकायत समाजवादी पार्टी के महानगर महासचिव गौरव सक्सेना ने सीएमओ से की है। सीएमओ ने मामले में जांच का आश्वासन दिया है। मामला इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया गया है।

सनसिटी कालोनी निवासी मुकेश अग्रवाल को कोरोना संक्रमण के बाद परिवार वालों ने विनायक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहां सामान्य वार्ड में तीन दिन इलाज किया गया। चौथे दिन अस्पताल वालों ने आइसीयू नहीं होना बताकर मरीज को दूसरे अस्पताल ले जाने को कह दिया। तीन दिन का सामान्य वार्ड का चार्ज 96540 रुपये लगा दिया। इसमें तमाम चार्ज जोड़ लिए। इसके बाद घरवाले उन्हें लेकर दूसरे अस्पताल में गए, जहां उनकी मौत हो गई।

उनके रिश्तेदारों ने मामले के बारे में सपा महानगर महासचिव गौरव सक्सेना को बताया। इस पर उन्होंने सीएमओ डॉ. सुधीर कुमार गर्ग से शिकायत की। पता चला कि जनरल बेड का चार्ज शासन ने काफी कम निर्धारित किया है। शिकायत पर सीएमओ ने संबंधित अस्पताल के संचालक को फोन कर जवाब मांगा। सीएमओ ने बताया कि मामले में कमेटी बनाकर जांच कराई जाएगी। अगर गड़बड़ी पाई जाती है तो कार्रवाई होगी।

chat bot
आपका साथी