...जब सरेराह गुस्‍साए युवक ने पत्‍नी के सामने फंदे पर लटककर दे दी जान, हर कोई रह गया हैरान

ससुराल से बाइक पर लौटते वक्‍त युवक का पत्नी से झगड़ा हो गया। बात इतनी बि‍गड़ गई क‍ि युवक ने सरेराह बाइक रोक ली और फंदे पर लटककर खुदकुशी कर ली।

By Abhishek PandeyEdited By: Publish:Wed, 05 Aug 2020 08:12 PM (IST) Updated:Wed, 05 Aug 2020 08:12 PM (IST)
...जब सरेराह गुस्‍साए युवक ने पत्‍नी के सामने फंदे पर लटककर दे दी जान, हर कोई रह गया हैरान
...जब सरेराह गुस्‍साए युवक ने पत्‍नी के सामने फंदे पर लटककर दे दी जान, हर कोई रह गया हैरान

शाहजहांपुर, जेएनएन : ससुराल से बाइक पर लौटते वक्‍त युवक का पत्नी से झगड़ा हो गया। बात इतनी बि‍गड़ गई क‍ि युवक ने सरेराह बाइक रोक दी। फ‍िर बाइक की ड‍िग्‍गी में रखी पत्‍नी की साड़ी न‍िकाल ली। इससे पहले की पत्‍नी कुछ समझ पाती, युवक ने उसकी आंखों के सामने ही पास के बाग में लगे पेड़ पर फंदे से लटककर जान दे दी। युवक को फंदे पर लटकता देख पत्‍नी ने शोर मचाना शुरू कर द‍िया। पेड़ पर चढ़कर उसे बचाने का प्रयास भी क‍िया। लेक‍िन जब तक आसपास माैजूद लोग पहुंचकर मदद करते, तब तक देर हो चुकी थी। युवक के इस तरह सरेराह मामूली कहासुनी पर खुदकुशी करने की बात जानकार लोग भी हैरान रह गए। क‍िसी को व‍िश्‍वास ही नहीं हो रहा था क‍ि युवक ने ऐसा कदम उठा सकता है।   

तिलहर थाना क्षेत्र के गांव बिहारीपुर मुडिय़ा निवासी नीरज कश्यप की शादी 29 जून को पीलीभीत जिले के बिलसंडा थाना क्षेत्र के रामपुर अमृत गांव निवासी सीमा से हुई थी। विदा के बाद से सीमा मायके में ही थी। रक्षाबंधन पर उसे लेने नीरज ससुराल गया था। बुधवार दोपहर सीमा को लेकर वह वापस घर आ रहा था। सीमा ने बताया कि निगोही में पुवायां-बिलसंडा मार्ग पर गांव धीरठ के पास नीरज ने लघुशंका के लिए बाइक रोक दी। इसके बाद डिग्गी में रखी उसकी साड़ी निकाली। जब उसने साड़ी लेने का कारण पूछा तो उसको धक्का देकर पास में स्थित एक बाग के अंदर कर भाग गया। जब तक वह उसके पीछे जाती नीरज आम के एक पेड़ पर फंदे से लटक गया। उसके शोर मचाने पर आसपास खेतों में मौजूद लोग आए। उसने पेड़ पर चढऩे का भी प्रयास किया, लेकिन तब तक पति की मौत हो चुकी थी। सूचना पर सीओ सदर कुलदीप गुनावत व एसओ राजेश कुमार मौके पर पहुंचे।

मायके में हुआ था विवाद

वहीं नीरज के परिजन घटना को लेकर संदेह जता रहे हैं। उसकी मां लीला ने बताया बेटे से मंगलवार शाम फोन कर बात हुई थी। उसने बताया था कि सीमा फोन पर किसी अनजान व्यक्ति से बात कर रही थी। टोकने पर विवाद हुआ था। लीला का कहना है कि बहू जो बता रही है वह पूरा सच नहीं है।

क्‍या बोले पुल‍िस अध‍िकारी

पति-पत्नी के बीच विवाद की बात सामने आ रही है। पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। परिजन जो तहरीर देंगे उसी आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

राजेश कुमार, थानाध्यक्ष  

chat bot
आपका साथी