बदायूं में दाे घंटे लेट पहुंची एंबुलेस, शिशु की हुई मौत

एंबुलेंस चालकों की हठधर्मिता की वजह से बुधवार को एक शिशु की जिला अस्पताल लाते समय रास्ते में मौत हो गई। शिशु की मौत से स्वजन का रो-रोकर बुरा हाल है। विकास खंड दहगवां के गांव पड़रिया निवासी मनोज की पत्नी रामवती को रविवार को प्रसव पीड़ा उठी।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Wed, 05 May 2021 09:28 PM (IST) Updated:Wed, 05 May 2021 09:28 PM (IST)
बदायूं में दाे घंटे लेट पहुंची एंबुलेस, शिशु की हुई मौत
बदायूं में दाे घंटे लेट पहुंची एंबुलेस, शिशु की हुई मौत

बरेली, जेएनएन। एंबुलेंस चालकों की हठधर्मिता की वजह से बुधवार को एक शिशु की जिला अस्पताल लाते समय रास्ते में मौत हो गई। शिशु की मौत से स्वजन का रो-रोकर बुरा हाल है। विकास खंड दहगवां के गांव पड़रिया निवासी मनोज की पत्नी रामवती को रविवार को प्रसव पीड़ा उठी। स्वजन प्रसूता को प्राइवेट वाहन से दहगवां सीएचसी के प्रसव केंद्र पर ले गए। जहां सोमवार तड़के प्रसूता ने बेटे को जन्म दिया। बुधवार की सुबह शिशु की अचानक तबियत बिगड़ गई।

स्वजन ने शिशु को लेकर सीएचसी पर पहुंचे। यहां शिशु की हालत देखते हुए उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। स्वजन ने 108 एंबुलेंस को काल की। करीब दो घंटे बाद एंबुलेंस सीएचसी पर पहुंची। स्वजन शिशु को एंबुलेंस से शिशु को बदायूं के लिए ला रहे थे लेकिन रास्ते में उसने दम तोड़ दिया। स्वजन का अारोप है अगर समय पर एंबुलेंस पहुंच जाती तो उनके शिशु की जान बच सकती थी।

chat bot
आपका साथी