गजब ! बरेली एसएसपी के आदेश पर दर्ज हो सका युवक की जेब से 14 हजार रुपए की नकदी निकालने का मामला

बरेली में युवक की जेब से दो लड़कों द्वारा 14 हजार रुपए की नकदी निकालने के मामले में एसएसपी क आदेश के बाद मामला दर्ज हो सका है। बारादरी पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Thu, 04 Mar 2021 04:06 PM (IST) Updated:Thu, 04 Mar 2021 04:06 PM (IST)
गजब ! बरेली एसएसपी के आदेश पर दर्ज हो सका युवक की जेब से 14 हजार रुपए की नकदी निकालने का मामला
एसएसपी के आदेश पर दर्ज हो सका युवक की जेब से 14 हजार रुपए की नकदी निकालने का मामला

बरेली, जेएनएन। बरेली में युवक की जेब से दो लड़कों द्वारा 14 हजार रुपए की नकदी निकालने के मामले में एसएसपी क आदेश के बाद मामला दर्ज हो सका है। बारादरी पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। गौरतलब है कि घटना के सीसीटीवी फुटेज होने के बाद भी पुलिस मामला दर्ज नही कर रही थी। 

तीन अक्टूबर 2020 को घटी थी घटना 

घटना तीन अक्टूबर वर्ष 2020 की है। सुभाषनगर के गणेशनगर के रहने वालेे रामपाल सिंह ने बताया कि बारादरी की एक इलेक्ट्रानिक्स की दुकान पर सामान ले रहे थे। आरोप है कि दुकानदार अब्दुल खां ने उन्हेें अपनी बातों में उलझाए रखा। इसी दौरान दुकान पर मौजूद सोनू वर्मा और रोहित ने उनकी जेब में रखे 14 हजार रुपये निकाल लिये। इसकी जानकारी तब हुई जब बाहर निकलने के बाद उसे एक जगह रुपये और देने पड़े। जेब से रकम गायब थी।

पीड़ित दोबारा अब्दुल की दुकान पहुंचा। सीसीटीवी चेक कराया तो आरोपित जेब से रुपये निकालते हुए दिख रहे थे और अब्दुल सबकुछ देख रहा था। बारादरी पुलिस से शिकायत की गई। पीड़ित को वापस लौटा दिया गया। इसके बाद रामपाल एसएसपी के पास पहुंचे। एसएसपी के निर्देश पर बारादरी पुलिस ने आखिरकार आरोपित सोनू वर्मा, रोहित व अब्दुल खां के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की।

chat bot
आपका साथी