अलाइंस बिल्डर्स मामले में विवेचक ने कोर्ट में दाखिल की प्रोग्रेस रिपोर्ट, इंस्पेक्टर बोले- बार बार बदलती रही विवेचना

Alliance Builders Case एलाइंस बिल्डर के खिलाफ मुकदमे के विवेचक ने प्रोग्रेस रिपोर्ट कोर्ट में पेश कर दी। एलाइंस बिल्डर के डायरेक्टर युवराज सिंह के खिलाफ वर्ष 2018 में बारादरी थाने में सुपर सिटी रेजिडेंशियल वेलफेयर सोसायटी के महासचिव सुभाष चंद्र झा ने मुकदमा दर्ज कराया था।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 05:07 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 05:07 PM (IST)
अलाइंस बिल्डर्स मामले में विवेचक ने कोर्ट में दाखिल की प्रोग्रेस रिपोर्ट, इंस्पेक्टर बोले- बार बार बदलती रही विवेचना
अलाइंस बिल्डर्स मामले में विवेचक ने कोर्ट में दाखिल की प्रोग्रेस रिपोर्ट

बरेली, जेएनएन। Alliance Builders Case : एलाइंस बिल्डर के खिलाफ मुकदमे के विवेचक ने प्रोग्रेस रिपोर्ट कोर्ट में पेश कर दी। एलाइंस बिल्डर के डायरेक्टर युवराज सिंह के खिलाफ वर्ष 2018 में बारादरी थाने में सुपर सिटी रेजिडेंशियल वेलफेयर सोसायटी के महासचिव सुभाष चंद्र झा ने मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने उसी वर्ष युवराज सिंह को दोषी मानते हुए चार्ज शीट लगा दी। बीते माह सुभाष चंद्र झा ने सीजेएम कोर्ट में अर्जी देकर प्रोग्रेस रिपोर्ट तलब करने की मांग की थी।

क्राइम ब्रांच के इंस्पेक्टर राजवीर सिंह ने प्रोग्रेस रिपोर्ट में कहा कि मई 2018 में युवराज सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ था जिसकी चार्जशीट उसी वर्ष भेज दी गई। इसके बाद कुछ उच्च अधिकारियों के आदेश पर विवेचना दारोगा कुलदीप सिंह ने की। इसके बाद विवेचना बार बार ट्रांसफर होती रही। इंस्पेक्टर राजवीर सिंह ने कोर्ट को बताया कि उनके पेट का ऑपरेशन होने के कारण बीते एक माह तक वे अवकाश पर थे। अब वापस लौटे हैं। उनके द्वारा सबूत इकट्ठा किया जा रहा है। जल्दी ही विवेचना पूरी कर ली जाएगी।

बरेली में डाॅक्टर के खिलाफ काेर्ट में अर्जी

कैंटीन मालिक ने बाईपास रोड स्थित ग्लेन कैंसर अस्पताल के डाक्टर रितु भूटानी पर मारपीट करने का आरोप लगाया है। कोर्ट में दी गई अर्जी में पीड़ित ने कहा कि वह अस्पताल में खाना बनाकर पहुंचाने का काम करता है। कई महीने तक उसने खाना पहुंचाया। बाद में अस्पताल के अंदर ही कैंटीन खोल ली। उसने करीब एक लाख कैंटीन में लगाया। डाक्टर के स्टाफ और मरीजों ने भी खाना खाया। डाक्टर के जन्मदिन पर पूरे स्टाफ ने खाना खाया लेकिन रकम नहीं दी। रकम मांगने पर कैंटीन बंद करने को कह दिया और कैंटीन का सामान भी जब्त कर लिया। रकम मांगने पर मारपीट की गई। पीड़ित गौरव शर्मा संजयनगर का निवासी है। उसने डाक्टर के अलावा एक अन्य दीपक तिवारी निवासी ट्यूलिप टावर के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की अदालत से मांग की है। अदालत ने सुनवाई की तारीख 29 अक्टूबर नियत कर दी है।

chat bot
आपका साथी