छोटे भाई की पत्नी से झगड़ रहे शराबी बेटे ने मां की हत्या कर किया पुलिस को फोन, जानिए आगे क्या हुआ

Shahjahanpur Crime बरेली मंडल के शाहजहांपुर में छोटे भाई की पत्नी से झगड़ा कर रहे युवक को मां ने रोकने की कोशिश की तो उसके सिर पर खून सवार हो गया। शराब के नशे में उन्हें डंडे से तब तक पीटता रहा जब तक वह बेदम नहीं हो गईं।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Tue, 02 Mar 2021 08:52 AM (IST) Updated:Tue, 02 Mar 2021 08:52 AM (IST)
छोटे भाई की पत्नी से झगड़ रहे शराबी बेटे ने मां की हत्या कर किया पुलिस को फोन, जानिए आगे क्या हुआ
छोटे भाई की पत्नी से झगड़ रहे शराबी बेटे ने मां की हत्या कर किया पुलिस को फोन

बरेली, जेएनएन। Shahjahanpur Crime : बरेली मंडल के शाहजहांपुर में छोटे भाई की पत्नी से झगड़ा कर रहे युवक को मां ने रोकने की कोशिश की तो उसके सिर पर खून सवार हो गया। शराब के नशे में उन्हें डंडे से तब तक पीटता रहा जब तक वह बेदम नहीं हो गईं। उसके बाद खुद पुलिस को सूचना देकर घर के बाहर उसके आने का इंतजार करता रहा। आरोपित के खिलाफ बड़े भाई ने तहरीर दी है।

क्षेत्र के पींग गांव निवासी दिनेश शराब पीने का आदी है, उसके छोटे भाई रत्नेश का निधन हो चुका है। वृद्ध मां राजेश्वरी देवी रत्नेश की पत्नी राधा के साथ अलग मकान में रहती थीं। सोमवार सुबह दिनेश शराब के नशे में वहां पहुंचा। घर के बाहर कुछ लोग बैठे हुए थे जिस पर ऐतराज जताते हुए वह राधा से झगड़ने लगा। बात बढ़ी तो हाथ में डंडा उठा लिया।

यह देख मां राजेश्वरी देवी बीच बचाव करने आईं तो डंडे से उन्हें पीटना शुरू कर दिया। बुजुर्ग राजेश्वरी के सिर व शरीर में कई जगह चोटें आईं। राधा ने बचाने की कोशिश की, लेकिन उसे धक्का दे दिया। इसके बाद डायल 112 पर कॉल करके बताया कि उसका घर पर झगड़ा हो गया है। पुलिस पहुंची तो घर के बाहर बैठा मिला। उसे हिरासत में लेने के बाद घायल राजेश्वरी देवी को मेडिकल कालेज भेजा, जहां शाम उनकी मौत हो गई।

आरोपित के खिलाफ बड़े भाई विनेश ने तहरीर दी है। आरोपित शराब के नशे में था। उसको सुबह ही गिरफ्तार कर लिया गया था। जिसे आज जेल भेजा जाएगा।-दिनेश कुमार शर्मा, प्रभारी निरीक्षक

chat bot
आपका साथी