Akshar Vihar Park News : बरेली के अक्षर विहार पार्क में उद्घाटन तक प्रवेश बंद, टाेकन से मिलेगी इंट्री

Akshar Vihar Park News अक्षर विहार पार्क के मायने बदलकर उसे व्यावसायिक रूप देने की खबर का संज्ञान लेकर मंगलवार को महापौर डा. उमेश गौतम ने पार्क का निरीक्षण किया। उन्होंने उद्घाटन तक पार्क में इंट्री बंद करने को कहा।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 04:09 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 04:09 PM (IST)
Akshar Vihar Park News : बरेली के अक्षर विहार पार्क में उद्घाटन तक प्रवेश बंद, टाेकन से मिलेगी इंट्री
Akshar Vihar Park News : बरेली के अक्षर विहार पार्क में उद्घाटन तक प्रवेश बंद

बरेली, जेएनएन। Akshar Vihar Park News : अक्षर विहार पार्क के मायने बदलकर उसे व्यावसायिक रूप देने की खबर का संज्ञान लेकर मंगलवार को महापौर डा. उमेश गौतम ने पार्क का निरीक्षण किया। उन्होंने उद्घाटन तक पार्क में इंट्री बंद करने को कहा। इसके साथ ही कैंटीन आने वाले के लिए टोकन से इंट्री देने को कहा। वहां जल्द पार्किंग बनाए जाने का आश्वासन दिया।

अमृत योजना के तहत अक्षर विहार पार्क में करीब 1.15 करोड़ रुपये से सुंदरीकरण कराया गया है। इसमें कैंटीन बनाई गई है, जिसका ठेका नगर निगम ने दस साल के लिए एक फर्म को किया है। कैंटीन का क्षेत्र वहां इतना बढ़ गया है कि लोगों के टहलने के लिए जगह कम पड़ने लगी हैं। इतना ही नहीं पार्क का स्वरूप भी पूरा बदल दिया गया है। इसके अलावा वहां जबरदस्त भीड़ उमड़ने के कारण जाम की स्थिति भी बन रही हैं। लोगों के वाहन खड़ा करने को जगह नहीं है। आसपास के लोगों के घरों के आगे वाहन खड़े हो रहे हैं।

मामले को विस्तार से प्रकाशित करने के बाद महापौर डा. उमेश गौतम ने मंगलवार को पार्क का निरीक्षण किया। इससे पहले पार्क आम लोगों के लिए बंद कर रखा था। महापौर ने बताया कि पार्क के एक कोने पर दो पहिया वाहनों के लिए पार्किंग बनाई जाएगी और बरेली क्लब वाले रोड पर कार पार्किंग बनाई जाएगी। उन्होंने बताया कि अगले हफ्ते पार्क का उद्घाटन होगा। तब तक अक्षर विहार पार्क लोगों के लिए बंद रहेगा। कैंटीन में 80 लोगों के बैठने की क्षमता है, उन्हें भी टोकन से ही इंट्री दी जाएगी। इस बाबत उन्होंने कैंटीन संचालक को निर्देश दिए।

chat bot
आपका साथी