Triple Talaq News : बरेली में पति ने किया दूसरा निकाह, पहली पत्नी को पीटकर दिया तीन तलाक

Triple Talaq News थाना इज्जतनगर क्षेत्र के डेलापीर स्थित नूरी मस्जिद के पास रहने वाली एक महिला ने अपने पति समेत अन्य ससुरालीजनों पर मारपीट दहेज उत्पीड़न और तीन तलाक का मुकदमा दर्ज कराया है। महिला काा आरोप है।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 09:51 AM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 09:51 AM (IST)
Triple Talaq News : बरेली में पति ने किया दूसरा निकाह, पहली पत्नी को पीटकर दिया तीन तलाक
बरेली में दूसरा निकाह कर पति ने पहली पत्नी को पीटकर दिया तीन तलाक

बरेली, जेएनएन। Bareilly Triple Talaq News :थाना इज्जतनगर क्षेत्र के डेलापीर स्थित नूरी मस्जिद के पास रहने वाली एक महिला ने अपने पति समेत अन्य ससुरालीजनों पर मारपीट, दहेज उत्पीड़न और तीन तलाक का मुकदमा दर्ज कराया है। आरोप लगाया कि शादी के बाद से ही ससुरालीजन मायके से दहेज के लिए दस लाख रुपये लाने का दबाव बना रहे थे। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

नूरी मस्जिद के पास रहने वाली शरमीन खान ने बताया कि उनका निकाह 22 साल पहले झोलाछाप जमशेद खान पुत्र जमील खान निवासी एयरफोर्स गेट नगरिया परीक्षित नैनीताल रोड के साथ मुस्लिम रीति रिवाज के साथ हुआ था। शादी के बाद से ही शरमीन के पति झोलाछाप जमशेद खान उसकी सास मल्लो बेगम, ससुर जमील खान, ननद शमीम खान, देवर तसलीम खान, खुरशीद खान, डा इदरीश खान उसे कम दहेज लाने का ताना मारते और मारपीट करते थे।

बताया कि उसने एक बच्ची को भी जन्म दिया जिसका नाम हिना खान है जिसकी आयु लगभग 18 साल है। बीती 15 मार्च को जब वह अपने कमरे में थी तभी सास व ननद व पति ने गाली गलौज करते हुए पीटना शुरू कर दिया। इसके बाद उसे घर से यह कहकर निकाल दिया कि जब तक अपने मायके से दस लाख रुपये नहीं लाती तब तक न आए। उन लोगों ने इस दौरान सभी जेवर भी रख लिए। इसके बाद उसके पति ने दूसरी शादी कर ली।

जब उसे इसकी जानकारी हुई तो वह पति के घर पहुंची। जहां सभी ने उसे पीटा और पति ने उसी समय तीन तलाक बोल दिया और जान से मारने की धमकी देकर घर से निकाल दिया। शमरीन की तहरीर पर पुलिस ने रविवार को पति, ससुर, ननद दोनों देवर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। इंस्पेक्टर सतीश कुमार ने बताया कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

chat bot
आपका साथी