बरेली में वैद्य की हत्या के बाद मां-बाप को लेकर फरार हुए हत्याराेपित भतीजे, पुलिस कर रही तलाश

Vaidya Mahendra Singh Murder Case बुजुर्ग वैद्य महेंद्र सिंह की हत्या के बाद से सिर्फ उसके दोनों भतीजे ही नहीं फरार है। भतीजे मां-बाप को लेकर भाग गए हैं। जानकारी तब हुई जब रविवार को बारादरी पुलिस ने आरोपितों की तलाश में बदायूं में उसके घर में दबिश दी।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 04:28 PM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 04:28 PM (IST)
बरेली में वैद्य की हत्या के बाद मां-बाप को लेकर फरार हुए हत्याराेपित भतीजे, पुलिस कर रही तलाश
बरेली में वैद्य की हत्या के बाद मां-बाप को लेकर फरार हुए हत्याराेपित भतीजे, पुलिस कर रही तलाश

बरेली, जेएनएन। Vaidya Mahendra Singh Murder Case : बुजुर्ग वैद्य महेंद्र सिंह की हत्या के बाद से सिर्फ उसके दोनों भतीजे ही नहीं फरार है। भतीजे मां-बाप को लेकर भाग गए हैं। जानकारी तब हुई जब रविवार को बारादरी पुलिस ने आरोपितों की तलाश में बदायूं में उसके घर में दबिश दी। घर पर कोई नहीं मिला। आस-पास के लोगों से जानकारी की गई तो पता चला कि शनिवार से कोई नहीं दिखा। लिहाजा, बारादरी पुलिस का पूरा अंदेशा है कि वारदात के बाद ही तय योजना के तहत सभी भाग निकले। अब मोबाइल नंबर से आरोपितों का सुराग खंगाला जा रहा है।

बता दें कि मूलरूप से बदायूं के दातागंज निवासी महेंद्र सिंह बारादरी के विवेक बिहार कालोनी में रहते थे। अविवाहित होने के चलते वह घर पर अकेले ही रहते थे। कोई जरूरत पड़ने पर भतीजों को घर बुला लेते थे। बारादरी स्थित उनके घर में काम चल रहा है। इसी के चलते उन्होंने अपने दोनों भतीजों प्रदीप व मनोज को घर बुलाया था। इधर, शनिवार भोर में उनका शव पड़ा मिला।

आस-पास के लोगों से पता चला कि बीते एक सप्ताह से वैद्य के दोनों भतीजे उनके साथ रह रहे थे। जानकारी की गई तो पता चला कि दोनों घर पर भी नहीं है। इधर, पोस्टमार्टम में बुजुर्ग की गला घोंटकर हत्या की पुष्टि हुई। प्रदीप व मनोज के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई। इंस्पेक्टर बारादरी नीरज मलिक ने बताया कि आरोपितों के मां-बाप भी फरार हैं। स्थानीय स्तर पर पता चला है कि आरोपितों का रिकार्ड क्षेत्र में अच्छा नहीं है।

chat bot
आपका साथी