घर बैठे हर हफ्ते चार हजार रुपए कमाने के लालच में युवक ने गवाए पांच लाख, जानिए जालसाजों का नया खेल

बरेली में घर बैठे एक युवक को चार हजार रुपये प्रति सप्ताह का मिलने का लालच दिया गया। लाभ के इस फेर में युवक आसानी से फंस गया और आरोपितों को शेयर बजार में लगाने के लिए पांच लाख रुपये दे दिए।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Sat, 23 Jan 2021 11:54 AM (IST) Updated:Sat, 23 Jan 2021 11:54 AM (IST)
घर बैठे हर हफ्ते चार हजार रुपए कमाने के लालच में युवक ने गवाए पांच लाख, जानिए जालसाजों का नया खेल
पांच लाख रुपए गंवाने के बाद युवक बोला- घर बैठे मिला था प्रति सप्ताह चार हजार रुपए कमाने का ऑफर

बरेली, जेएनएन। Bareilly Crime : बरेली में घर बैठे एक युवक को चार हजार रुपये प्रति सप्ताह का मिलने का लालच दिया गया। लाभ के इस फेर में युवक आसानी से फंस गया और आरोपितों को शेयर बजार में लगाने के लिए पांच लाख रुपये दे दिए। एक बार को छोड़ युवक के पास किसी भी सप्ताह लाभ की रकम नहीं आई और न ही अब मूल रकम आरोपित वापस कर रहे हैं। मामले में कोतवाली पुलिस ने चार आरोपितों फाईक इन्क्लेव फेस-2 नई मस्जिद की रुमाना उर्फ मीनू , फरहाना, रिहान हुसैन, नीरज सूरी उर्फ सुमित के खिलाफ धोखाधड़ी व अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है।

पीड़ित जावेद खां मीरगंज के नगरिया सादात के रहने वाले हैं। बताया कि 27 अगस्त को 2019 रूमाना उर्फ मीनू से मुलाकात हुई। परिचय पर उसने बताया कि वह शेयर बाजार का काम करती हैं। यह भी बताया कि उसे इस काम में मौसेरा भाई रिहान हुसैन, नीरज सूरी उर्फ सुमित तथा बहन फरहाना साथ देती हैं। बताया कि शेयर बाजार में पैसा लगाने से कम से कम चार हजार रुपये प्रति सप्ताह आसानी से घर आएंगे।

इस पर पीड़ित जावेद उसकी बातों में आसानी से आ गया। पांच लाख रुपये उसने शेयर बाजार में लगा दिए। एक बार उसे लाभ के रूप में मिले। इसके बाद फूटी कौड़ी भी नहीं मिली। आरोप है कि जब आरोपितों से मूल रकम वापस करने की बात कही गई तो रकम वापस नहीं की जा रही है। पीड़ित की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने पांच आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

chat bot
आपका साथी