थाने में चार माह बाद बेटी से मिली मां, बोली- जीते जी मार डाला हमें, जानिए फिर क्या हुआ

Crime in Badaun बदायूं में नौ माह तक कोख में रखने के बाद जन्म देने वाली मां अपनी बेटी को ठीक से विदा भी न कर सकी। बेटी चार माह पहले घर छोड़ चली गई थी लौटी तो मां को थाने बुलवाया। मां ने कहाकि शादी करना था।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Tue, 30 Nov 2021 04:58 PM (IST) Updated:Tue, 30 Nov 2021 04:58 PM (IST)
थाने में चार माह बाद बेटी से मिली मां, बोली- जीते जी मार डाला हमें, जानिए फिर क्या हुआ
थाने में चार माह बाद बेटी से मिली मां, बोली- जीते जी मार डाला हमें, जानिए फिर क्या हुआ

बदायूं, जेएनएन। Crime in Badaun : बदायूं में नौ माह तक कोख में रखने के बाद जन्म देने वाली मां, अपनी बेटी को ठीक से विदा भी न कर सकी। बेटी चार माह पहले घर छोड़ चली गई थी, लौटी तो मां को थाने बुलवाया। मां ने कहाकि शादी करना था तो बता देती, बेटी बोली खूब बताया, अब कर ली मैंने। मां ने कहाकि पिता घर पर रो रहे, तूने हमें जीते जी मार दिया। इस बेटी ने तपाक से जवाब दिया-बोली ठीक हमें भी अब तुमसे कोई मतलब नहीं। मां से बेटी की इन बातों को सुन वहां मौजूद हर कोई स्तब्ध रह गया।

मामला थाना सिविल लाइंस का है। सोमवार सुबह एक 21 वर्षीय युवती थाने पहुंची और बताया कि वह शादी करके आई है। चार माह पहले घर से चली गई थी। इंस्पेक्टर ने तत्काल रिकार्ड दिखवाया तो कोई मुकदमा या गुमशुदगी की सूचना नहीं थी। मांग में सिंदूर, हाथ में चूड़ी और पैर में बिछिया देख समझ आ गया कि उसने कुछ दिन पहले ही शादी की है। पूछताछ कर घर का पता और मोबाइल नंबर लिया गया।

युवती सिविल लाइंस थाना की चौकी नवादा क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली थी। उसके दिए मोबाइल नंबर और पते के जरिए सूचना स्वजन तक भेजी गई। करीब एक घंटे बाद युवती मां थाने पहुंची। चेहरा साड़ी से ढका हुआ, जैसे बता रही हो कि वह अब मुंह दिखाने लायक नहीं। बेटी को देख दिल पसीजा तो उससे पूछा कहां थीं, उसने बताया अपने पति के साथ थी। मां ने कहा कि दूसरी बिरादरी में शादी कर ली, बताना तो था।

इंस्पेक्टर व अन्य पुलिस कर्मियों के सामने ही युवती ने कहा मैने बताया था आप लोगों ने मेरी सुनी नहीं। इतना ही नहीं वह मां से बोली कि मैं कोई धन दौलत लेकर नहीं गई थी, तुम लोग चार लाख रुपये का आरोप मुझ पर लगा रही हो। मां ने कहा सामान गायब था, इसलिए कहा था। हालांकि बात और बढ़ती, लेकिन पुलिस बीच में पड़कर दोनों को शांत कराया। इंस्पेक्टर सिविल लाइंस राजकुमार तिवारी ने बताया कि युवती बालिग है, उसने मर्जी से शादी कर ली है।

उसके स्वजन भी कार्रवाई नहीं चाहते। युवती खुद आई थी, इसलिए स्वजन को बुलाकर आमना सामना करा दिया। युवती के बयान रिकार्ड भी किए गए हैं।

chat bot
आपका साथी