बदायूं में शराब पीने के बाद पहले युवक की आंखों की रोशनी गई फिर हो गई मौत, गांव का एक अन्य युवक अस्पताल में भर्ती

कछला पुलिस चौकी क्षेत्र के गांव दहेमू में शराब पीने से एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि दूसरे की हालत गंभीर है। दहेमू निवासी चंद्रभान का कहना है कि उनके भाई हरिभान सोमवार को कहीं से शराब ले आया था।शराब पीने के बाद घर आया तो उल्टी करने लगा।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 12:25 PM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 12:25 PM (IST)
बदायूं में शराब पीने के बाद पहले युवक की आंखों की रोशनी गई फिर हो गई मौत, गांव का एक अन्य युवक अस्पताल में भर्ती
रात में गांव के झोलाछाप से दवा दिलवा दी गई थी।इसके बाद वह कमरे में जाकर सो गया।

बरेली, जेएनएन। कछला पुलिस चौकी क्षेत्र के गांव दहेमू में शराब पीने से एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि दूसरे की हालत गंभीर है। दहेमू निवासी चंद्रभान का कहना है कि उनके भाई हरिभान सोमवार को कहीं से शराब ले आया था।शराब पीने के बाद जब वह घर आया तो उल्टी करने लगा। सीने में जलन की भी शिकायत की। रात में गांव के झोलाछाप से दवा दिलवा दी गई थी।इसके बाद वह कमरे में जाकर सो गया।मंगलवार सुबह उसकी तबीयत और बिगड़ गई।

आंखों से दिखाई नहीं दे रहा था, पेट में जलन और सीने में दर्द हो रहा था। उपचार के लिए उसे उझानी ले जा रहे थे कि रास्ते में उसकी मौत हो गई। उधर, इसी गांव के विनीत तोमर की भी शराब पीने के बाद तबीयत बिगड़ गई। उसे स्वजन उझानी अस्पताल लेकर पहुंचे हैं। कछला चौकी इंचार्ज रजनीश कुमार का कहना है कि बुखार से मौत होने की जानकारी मिली है। जबकि भाई मौत का कारण अवैध शराब बता रहा है।जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों से पूछताछ की।शराब कहां से आई, उसमें जानलेवा क्या था, माफिया कौन है जो सप्लाई कर रहा, आदि बिंदु पर पुलिस जांच कर रही।मार्च के आखिरी सप्ताह में बदायूं के तिगुलापुर में भी इसी तरह तीन की मौत हुई थी।

chat bot
आपका साथी