Advocate Missing News : बरेली में घर से निकला अधिवक्ता कचहरी से हुआ लापता, पुलिस ने होमगार्ड से की पूछताछ

Advocate Missing News घर से चला अधिवक्ता कचहरी से लापता हो गया। देरशाम तक घर नहीं लौटा तो स्वजन ने तलाश शुरू की लेकिन कोई सुराग न पता चला। इसके बाद स्वजन कैंट थाने पहुंचे। कैंट पुलिस ने मामले में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की है।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 03:00 PM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 03:00 PM (IST)
Advocate Missing News : बरेली में घर से निकला अधिवक्ता कचहरी से हुआ लापता, पुलिस ने होमगार्ड से की पूछताछ
Advocate Missing News : बरेली में घर से निकला अधिवक्ता कचहरी से हुआ लापता

बरेली, जेएनएन। Advocate Missing News : घर से चला अधिवक्ता कचहरी से लापता हो गया। देरशाम तक घर नहीं लौटा तो स्वजन ने तलाश शुरू की लेकिन, कोई सुराग न पता चला। इसके बाद स्वजन कैंट थाने पहुंचे। कैंट पुलिस ने मामले में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की है।

कैंट पुलिस के मुताबिक, अधिवक्ता मुशाहिद अली कैंट के शेखाना रजा मस्जिद के पास ठिरिया निजावत खां के रहने वाले हैं। शुक्रवार सुबह वह कचहरी के लिए निकले थे। कचहरी पहुंचने के बाद से वह गायब है। स्वजन की शिकायत पर पुलिस जांच में जुटी। सामने आया कि अधिवक्ता एक होमगार्ड के साथ कचहरी के पास तक आया है। ट्रैफिककर्मी की पहचान कराई गई तो पता चला कि वह तीरथपाल यादव के साथ कचहरी तक आया था।

तीरथपाल को पूछताछ के लिए बुलाया गया। उन्होंने बताया कि वह भी ठिरिया के रहने वाले हैं। ड्यूटी के लिए आ रहा था तभी अधिवक्ता ने कचहरी तक छोड़ने की बात कही। इसी के बाद से कचहरी छोड़ दिया। इंस्पेक्टर कैंट राजीव कुमार सिंह ने बताया कि स्वजन ने किसी भी प्रकार की रंजिश से इन्कार किया है। इधर, स्वजन इंटरनेट मीडिया के जरिए भी अधिवक्ता की तलाश में जुटे हैं।

chat bot
आपका साथी