बदायूं में परचून की दुकान पर बिक रही थी मिलावटी शराब, जानिए फिर क्या हुआ

Badaun Liquor News थाना उद्यैती क्षेत्र में पुलिस की मिलीभगत से मिलावटी शराब का धंधा जोरों पर चल रहा है। क्षेत्र के कई गांवों में मिलावटी शराब खुलेआम बिक रही है। इसके बाद भी पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। आलम यह है

By Ravi MishraEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 05:59 PM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 05:59 PM (IST)
बदायूं में परचून की दुकान पर बिक रही थी मिलावटी शराब, जानिए फिर क्या हुआ
बदायूं में परचून की दुकान पर बिक रही थी मिलावटी शराब, जानिए फिर क्या हुआ

बरेली, जेएनएनBadaun Liquor News: थाना उद्यैती क्षेत्र में पुलिस की मिलीभगत से मिलावटी शराब का धंधा जोरों पर चल रहा है। क्षेत्र के कई गांवों में मिलावटी शराब खुलेआम बिक रही है। इसके बाद भी पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। आलम यह है कि गांवों में परचून, मिठाई आदि की दुकानों पर मिलावटी शराब बिक रही है। रविवार को आबकारी पुलिस को इसकी सूचना मिली तो यहां दबिश दी गई। आबकारी ने एक परचून दुकानदार को मिलावटी शराब के साथ गिरफ्तार कर जेल भेजा है।

उघैती थाना क्षेत्र मैं लगातार मिलावटी दारू का धंधा बड़े जोरों पर चल रहा है। रविवार को आबकारी विभाग के अधिकारी ने एक तस्कर को जेल भेजा। क्षेत्र में शराब का धंधा परचून की दुकान घर पर चल रहा था। यहां सुबह छह बजे से लेकर रात दस बजे तक परचून की दुकान की आड़ लेकर शराब की बिक्री की जाती। मिलावट करने के बाद शराब पीने वालों से दाम बढ़ाकर भी लिए जाते हैं।

रविवार को आबकारी विभाग इंस्पेक्टर समस्त स्टाफ के साथ उघैती कस्बा में छापा मारा। जिसमें देशी शराब के क्वार्टर, मिलावट का सामान बरामद किया गया। आवकारी विभाग इंस्पेक्टर ने तस्कर को थाना पुलिस के सुपुर्द कर दिया। पूछताछ में तस्कर ने अपना नाम विकास पत्र गुड्डू गुप्ता निवासी उघैती सरकी बताया है। आबकारी विभाग इंस्पेक्टर हरिनारायन ने बताया की यहां कई और भी जगह भी संज्ञान में आई है। जल्द ही उन्हें भी पकड़ कर जेल भेजा जाएगा।

chat bot
आपका साथी