बदायूं में धरे रहे गए प्रशासन के इंतजाम, पूर्णिमा पर गंगा स्नान के लिए उमड़े आस्था के सैलाब ने तोड़ा कोरोना प्रोटोकाल

बदायूं में प्रशासन से सारे इंतजाम उस वक्त धरे रह गए जब पूर्णिमा पर गंगा के लिए उमडे़ं आस्था के सैलाब के सामने कोरोना प्रोटोकाल ध्वस्त हो गया।बदायूं प्रशासन ने गंगा दशहरा पर तो कोरोना संक्रमण को लेकर सतर्कता दिखाई।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 11:31 AM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 11:31 AM (IST)
बदायूं में धरे रहे गए प्रशासन के इंतजाम, पूर्णिमा पर गंगा स्नान के लिए उमड़े आस्था के सैलाब ने तोड़ा कोरोना प्रोटोकाल
बदायूं में धरे रहे गए प्रशासन के इंतजाम, पूर्णिमा पर गंगा स्नान के लिए उमड़े आस्था का सैलाब

बरेली, जेएनएन। बदायूं में प्रशासन से सारे इंतजाम उस वक्त धरे रह गए जब पूर्णिमा पर गंगा के लिए उमडे़ं आस्था के सैलाब के सामने कोरोना प्रोटोकाल ध्वस्त हो गया।बदायूं प्रशासन ने गंगा दशहरा पर तो कोरोना संक्रमण को लेकर सतर्कता दिखाई लेकिन ज्येष्ठ पूर्णिमा पर उसकी ये ढिलाई कोरोना प्रोटोकाल पर भारी नजर आई। लोगों ने कोरोना संक्रमण के खतरें के इतर शारीरिक दूरी भुलाकर गंगा में स्नान किया।

गंगा दशहरा पर जिला प्रशासन ने गंगा स्नान पर रोक लगा दी थी।जगह-जगह बेरीकेडिंग कराकर पुलिस ने भीड़ रोकने की कसरत की थी, पुलिस ने निगरानी की थी, बाइक और कार को घाट तक नहीं जाने दिया था। कोरोना संक्रमण को देखते हुए गंगा दशहरा पर जिला प्रशासन ने पांच मजिस्ट्रेट, पुलिस और पीएसी तैनात कर अंकुश लगाया था।

लाउड्स्पीकर से कछला में एनाउंस भी कराया गया था, लेकिन ज्येष्ठ पूर्णिमा पर स्नान रोकने के लिए ऐसा कुछ नहीं किया गया।जिसका फायदा लोगों ने खूब उठाया। प्रशासन की उदासीनता के चलते लोग अपने वाहनों से कछला घाट पहुंचे। जहां उन्होंने जमकर गंगा जी में स्नान किया। 

chat bot
आपका साथी