छेड़छाड़ की घटनाओं को लेकर भड़के एडीजी

एकाएक छेड़छाड़ की घटनाओं का ग्राफ बढ़ा तो एडीजी नाराज हो गए। उन्होंने एसएसपी से तत्काल शोहदों पर लगाम कसने को कहा।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 09 May 2018 11:33 PM (IST) Updated:Wed, 09 May 2018 11:33 PM (IST)
छेड़छाड़ की घटनाओं को लेकर भड़के एडीजी
छेड़छाड़ की घटनाओं को लेकर भड़के एडीजी

जागरण संवाददाता, बरेली : एकाएक छेड़छाड़ की घटनाओं का ग्राफ बढ़ा तो एडीजी नाराज हो गए। उन्होंने एसएसपी से तत्काल शोहदों पर लगाम कसने को कहा। इतना ही नहीं छेड़छाड़ की घटनाओं पर सीओ को भेजकर 24 घंटे में जांच रिपोर्ट देने को कहा। उनका आदेश मिलते ही एसएसपी ने जांच के लिए सीओ को भेजा।

एडीजी प्रेमप्रकाश ने बुधवार सुबह एसएसपी को आदेश दिए कि सभी घटनाओं पर सीओ का भेजकर जांच कराए। कैंट में नकटिया की छेड़छाड़ की घटना सही मिली। इसमें आरोपित बबलू पंडित की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दबिश दी गई। सुभाष नगर की घटना भी सही पाई गई। इसमें सुभाष नगर थाने में मुकदमा भी दर्ज है। जांच में अस्पताल के सामने हुई छेड़छाड़ की घटना पुष्टि नहीं हो सकी। पता चला कि गलतफहमी में एक-दूसरे पर आरोप लगाया गया था। बाद में दोनों पक्षों में समझौता हो गया। बिथरी चैनपुर के रामगंगा नगर में हुई घटना में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। एसपी सिटी ने एंटी रोमियो स्क्वॉड प्रभारियों के साथ की बैठक

नारी सुरक्षा व सशक्तीकरण अभियान को लेकर एसपी सिटी अभिनंदन कुमार ने एंटी रोमियो स्क्वॉड प्रभारियों के साथ बैठक की। इसमें उन्होंने सभी प्रभारियों को निर्देश दिए कि सभी स्कूल, कॉलेज व अन्य ऐसे स्थानों पर जहां महिलाओं का आवागमन रहता हो, वहां स्क्वॉड तैनात हो। इसके अलावा महिलाओं की उपस्थिति वाली जगहों पर चौपाल लगाकर उनसे बातचीत की जाए। पीआरबी, चीता व एक्शन मोबाइल अपनी लोकेशन कंट्रोल रूम को नोट कराते हुए महिलाओं से बातचीत कर उनसे मोबाइल नंबरों का आदान प्रदान भी करें।

chat bot
आपका साथी