कुंभ मेला जाने पर नहीं होगी परेशानी, चलाई जाएंगी अतिरिक्त बसें

कुंभ में शाही स्नान के मद्देनजर परिवहन निगम ने हरिद्वार रूट के लिए प्लान तैयार करना शुरू कर दिया है। बरेली रीजन के चारों डिपो से हरिद्वार रूट के लिए अतिरिक्त बसों का संचालन किया जाएगा। जरूरत के अनुरूप लगातार बस संचालन के बारे में दिशा निर्देश दिए गए हैं।

By Sant ShuklaEdited By: Publish:Mon, 18 Jan 2021 02:00 PM (IST) Updated:Mon, 18 Jan 2021 02:00 PM (IST)
कुंभ मेला जाने पर नहीं होगी परेशानी, चलाई जाएंगी अतिरिक्त बसें
हर आधे घंटे में सेटेलाइट व पुराना बस अड्डे से हरिद्वार के लिए बसें यात्रियों को मिलेगी।

बरेली, जेएनएन। कुंभ में शाही स्नान के मद्देनजर परिवहन निगम ने हरिद्वार रूट के लिए प्लान तैयार करना शुरू कर दिया है। बरेली रीजन के चारों डिपो से हरिद्वार रूट के लिए अतिरिक्त बसों का संचालन किया जाएगा। चालकों और परिचालकों को भी यात्रियों की जरूरत के अनुरूप लगातार बस संचालन के बारे में दिशा निर्देश दिए गए हैं। रोडवेज के क्षेत्रीय प्रबंधक आरके त्रिपाठी ने बताया कि चारों डिपो की बसों को सड़कों पर उतारने के साथ ही कुंभ मेले में यात्रियों की संख्या को देखते हुए हरिद्वार रूट पर बसों को बढ़ाने के निर्देश दिए हैं। जागरण से बातचीत में आरएम ने बताया कि कुंभ मेले को लेकर तैयारियां शुरू कर दी गई हैं। यात्रियों को किसी प्रकार की दिक्कत नहीं होने दी जाएगी। हमारी प्राथमिकता पहले सभी बसों को सड़कों पर उतारने की है। इसके साथ ही कुंभ मेले में हर आधे घंटे में सेटेलाइट व पुराना बस अड्डे से हरिद्वार के लिए बसें यात्रियों को मिलेगी।

गलत पते की वजह से नहीं पहुंच रहे हैं ड्राइविंग लाइसेंस 

बरेली : ड्राइविंग लाइसेंस बनवाने के लिए किए जाने वाले ऑनलाइन आवेदन को आवेदकों द्वारा सही से नहीं भरा जा रहा है। इस बात की तस्दीक आरटीओ में गलत पता होने से लौटकर आए हजारों ड्राइविंग लाइसेंस कर रहे हैं। एक बार पता गलत होने के बाद उसे सही कराने के लिए आवेदक को चार सौ रुपये दोबार देना होगा। जिसके बाद वह दिए गए नए पते पर विभाग द्वारा दोबारा भेजा जाएगा। सहायक संभागीय परिवहन अधिकारी प्रशासन आरपी सिंह ने बताया कि बड़ी संख्या में गलत पता भरने के कारण ड्राइविंग लाइसेंस वापस आ रहे हैं। आवेदक को ऑनलाइन फार्म भरने के समय सावधानी से नाम, पता समेत अन्य कॉलम को ध्यान से चेक करना चाहिए। जिससे की दोबारा फीस न जमा करना पड़े।

chat bot
आपका साथी